Haryana news:  महिला को भगाकर ले जाना चाहता था प्रेमी, पति ने गोली मारकर की हत्या

 क़त्ल के एक सनसनीखेज मामले को सुलझाते हुए दिल्ली की द्वारका पुलिस ने एक पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है. इन पर सोनू नाम के एक शख्स की हत्या का आरोप लगा है.
 

8 फरवरी की सुबह करीब 11 बजे दिल्ली पुलिस को सूचना मिली कि द्वारका में स्कूल के पास एक नाले में एक लावारिस बैग पड़ा है. इस सूचना के बाद पुलिस ने पहुंचकर जब बैग खोला तो उसमें एक युवक की लाश थी.लेकिन उसकी पहचान नहीं हो पाई थी.

पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पोस्टमार्टम में खुलासा हुआ कि गोली मारकर उस शख्स की हत्या की गई थी. कत्ल का मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू की. 


क़त्ल के इस मामले को सुलझाने के लिए पुलिस के लिए सबसे जरूरी था मरने वाले शख्स की पहचान करना. लाश की पहचान करने के लिए आसपास की सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया और मुखबिरों की मदद भी ली गई.

दिल्ली पुलिस को जानकारी मिली कि मरने वाले का नाम सोनू था जो कि मूल रूप से यूपी के फर्रुखाबाद का रहने वाला था. पुलिस की जांच में सामने आया कि सोनू एक दौलत राम नाम के शख्स के साथ काम करता था. पुलिस ने दौलत राम की तलाश की लेकिन वो अपने घर पर नहीं था.

Haryana news: पाखंडी तांत्रिक गिरफ्तार, समस्याओं से छुटकारा दिलाने का झांसा देकर युवती से किया रेप


जब पुलिस की टीम ने पड़ोसियों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वो अपनी पत्नी और बच्चों के साथ तीन-चार दिन से घर पर नहीं है. अब पुलिस की शक की सुई दौलत राम की तरफ चली गई.

जांच में पुलिस को पता चला कि दौलतराम मूल रूप से हाथरस का रहने वाला है. पुलिस की एक टीम उसके हाथरस वाले घर पर पहुंची लेकिन वहां पर भी मौजूद था. पुलिस की टीम लगातार दौलत राम की तलाश कर रही थी और आखिरकार पुलिस ने उसे दिल्ली से ही धर दबोचा. 


पुलिस ने जब दौलत राम से पूछताछ शुरू की तो पूछताछ में जो उसने खुलासा किया उसे सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई. दौलत राम ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी के सोनू के साथ अवैध संबंध थे.

7 फरवरी की रात को सोनू घर में दाखिल हुआ उसके पास एक पिस्तौल भी थी. दौलतराम के मुताबिक उसने पिस्तौल दिखाकर उसकी पत्नी को साथ चलने के लिए कहा. इतना ही नहीं उसने ऐसा ना करने पर उसके बेटे को जान से मारने की धमकी भी दी.


दौलत राम सो रहा था. शोर सुनकर उसकी आंख खुली. जब दौलतराम वहां पहुंचा तो सोनू और दौलतराम के बीच झगड़ा होने लगा. इसी बीच दौलतराम ने सोनू से पिस्तौल छीन ली और गोली मार दी.

पुलिस के मुताबिक सोनू का क़त्ल करने के बाद दोनों पति पत्नी ने मिलकर उसकी लाश को एक बोरे में डालकर उसे नाले में फेंक दिया और फरार हो गए. लेकिन पुलिस की मुकम्मल तफ्तीश के बाद दोनों सलाखों के पीछे है.