कलयुगी बेटा, शराब के नशे में पिता को पीटा, पैर नाक की हड्‌डी तोड़ी

Crime in Panipat: आरोपी पिता नेअपने 10 साल के बेटे पर कहर ढहा दिया. शैतान पिता ने डंडों से बेटे को खूब पीटा. उसके दांए हाथ-पैर की हड्डी तोड़ दी. इतना ही नहीं, नाक पर भी डंडा मारकर नाक की हड्‌डी तोड़ दी. पेट की पसली भी तोड़ दी.
 
 

 कहते हैं कि नशा इंसान को हैवान बना देता है. इसका जीता जागता उदाहरण पानीपत (Panipat) से सामने आया है. जहां एक बाप ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी. शराब (Alcohol) के नशे में बाप ने पहले अपनी पत्नी पर ठंडा पानी डालकर उसे बेल्टों से पीटा और उसके बाद शैतान पिता ने अपने 10 साल के बेटे पर खूब कहर ढाया. नशेड़ी पिता ने डंडो से मासूम को इतनी बुरी तरह से पीटा कि वह अधमरा हो गया.

ये भी पढ़ें.......

हरियाणा की इस बेटी ने चुना देश सेवा का रास्ता, अग्रेंजों की नौकरी छोड़ी, बन गई आईपीएस

नशेड़ी पिता की हैवानियत यहीं खत्म नहीं हुई उसने बेटे को ऊपर से नीचे धक्का देकर गिरा दिया और फिर वहां से भाग गया. शराबी की पत्नी हिम्मत करके किसी तरह बेटे को सरकारी अस्पताल लेकर पहुंची. जहां उसका इलाज शुरू किया गया. जिसके बाद पत्नी ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. जिसके बाद पुलिस ने मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी है.


महिला प्रवीन ने बताया कि 17 साल पहले उसकी शादी गुलजार के साथ हुई थी. पति शराब पीने का आदी है. अक्सर वह शराब के लिए पैसों की मांग करता है और उन सब के साथ मारपीट भी करता है. बीते रोज भी पति ने मारपीट कर बेटी को भी घर से बाहर निकाल दिया. गुलजार की बेटी ने बताया कि पिता शराब के नशे में उनके साथ मारपीट करता है और उसे भी घर से निकाल दिया. उनका पिता हमेशा की उनके साथ मारपीट करता है.

ये भी पढ़ें.......

पानीपत को डबवाली से जोड़ने की तैयारी, हरियाणा में तैयार होगा नया हाईवे

सिविल अस्पताल में बच्चे का इलाज कर रही डॉक्टर कविता ने बताया कि बच्चे की बुरी तरह से पिटाई की गई है. बच्चे को हाथ पांव और नाक पर चोटें आई हैं. अभी बच्चे को इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कर लिया है. जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है. वहीं जांच अधिकारी अजय कुमार ने बताया कि थाने में बच्चे के घायल होने की सूचना मिली थी जिसके बाद अस्पताल पहुंचे और ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर से बच्चे के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली थी.

जिस पर बताया गया कि फिलहाल बच्चा फिट नहीं है और चोटे अधिक है. पुलिस मामले की जांच कर रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.