विवाद : गांव खेदड़ में नाली की सफाई को लेकर दो पड़ोसियों में विवाद, धक्का लगने से बुजुर्ग की मौत

एचआर ब्रेकिंग न्यूज डेस्क। हिसार के खेदड़ गांव में शुक्रवार सुबह गली में नाली की सफाई को लेकर दो पड़ोसियों में विवाद हो गया। झगड़ा कर रहे एक युवक ने बुजुर्ग को धक्का दे दिया। 73 वर्षीय दयानंद का सिर दीवार में लगा। जिस कारण नाक से खून बहने लगा। घायल हालत में बुजुर्ग को
 

एचआर ब्रेकिंग न्यूज डेस्क। हिसार के खेदड़ गांव में शुक्रवार सुबह गली में नाली की सफाई को लेकर दो पड़ोसियों में विवाद हो गया। झगड़ा कर रहे एक युवक ने बुजुर्ग को धक्का दे दिया। 73 वर्षीय दयानंद का सिर दीवार में लगा। जिस कारण नाक से खून बहने लगा। घायल हालत में बुजुर्ग को उपचार के लिए बरवाला के सरकारी अस्पताल ले गए जहां उपचार के दौरान दयानंद ने दम तोड़ दिया।

मृतक दयानंद

ये भी पढ़ें…

इंसानियत शर्मशार – नेवी में तैनात अफसर ने दहेज के लिए दो बार गिराया अपनी का गर्भ, सोती हुई पर डाला खौलता पानी, बोला अगली बार तेजाब डालूंगा

सूचना मिलने पर बरवाला थाना प्रभारी प्रहलाद मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। थाना प्रभारी प्रहलाद राय का कहना है कि मृतक के बेटे धर्मबीर के बयान पर हत्या का केस दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

ये भी पढ़ें…

किसान आंदोलन ने लिया नया रूप, प्रशासन ने पक्के मकान बनाने से रोका तो किसानों ने बीच का रास्ता निकाल बनाई झोपड़ियां

पहले जातिसूचक शब्दों का किया प्रयोग :

पुलिस को दिए गए बयान में खेदड़ गांव के रहने वाले धर्मबीर ने बताया कि वह मेहनत मजदूरी का काम करता है। सुबह काम पर गया हुआ था। उन्होंने बताया कि सुबह पिता दयानंद घर के बाहर गली में नाली साफ कर रहे थे। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाली महिला घर से बाहर आई और गाली गलौच करने लगी। पिता ने उसे कहा कि वह नाली साफ कर रहा है। नाली के अंदर का कूड़ा बाहर नहीं निकाला तो नाली रूक जाएगी। इसी बात को लेकर महिला ने झगड़ा करना शुरू कर दिया और आवाज देकर अपने बेटे राजेश को बुला लिया।

ये भी पढ़ें…

सोनीपत में पुलिस का डर हुआ खत्म, बदमाशों ने शराब के बहाने ठेका खुलवाकर की 3 ठेकों पर लूटपाट

आरोप है कि राजेश ने पिता के साथ धक्का मुक्की करनी शुरू कर दी। झगड़े में पिता का सिर दीवार में जा लगा। पिता की आवाज सुनकर छोटा भाई घर से बाहर आया तो उसने देखा कि पिता नाली के पास पड़ा है और नाक से खून बह रहा है। यह देख कर भाई ने मेरे पास फोन किया। कुछ देर बाद मैं घर पहुंचा और लहूलुहान हालत में पिता को बरवाला के सरकारी अस्पताल में लेकर आए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी प्रहलाद राय मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की।

पुलिस जांच में जुटी

मृतक दयानंद के बेटे धर्मबीर की शिकायत पर राजेश और अन्य पर हत्या व एससीएसटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।
प्रहलाद राय, थाना प्रभारी, बरवाला