Attack : हिसार में गाय को भगाने से मना करने पर बुजुर्ग दंपति को पीटा, विरोध में लोगों ने लगाया जाम

एचआर बेक्रिंग न्यूज। हिसार की मनोहर कॉलोनी में रहने वाले एक बुजुर्ग दंपति पर पड़ोस के लोगों ने हमला (Attack) कर दिया। कारण ये था कि बुजुर्ग दंपति ने गाय पालक को गली में गाय को भगाने से मना किया था। मामला इतना बढ़ गया कि शाम को स्थानीय लोगों ने कैमरी मार्ग पर बालसमंद
 

एचआर बेक्रिंग न्यूज। हिसार की मनोहर कॉलोनी में रहने वाले एक बुजुर्ग दंपति पर पड़ोस के लोगों ने हमला (Attack) कर दिया। कारण ये था कि बुजुर्ग दंपति ने गाय पालक को गली में गाय को भगाने से मना किया था। मामला इतना बढ़ गया कि शाम को स्थानीय लोगों ने कैमरी मार्ग पर बालसमंद नहर के पास रोड जाम कर दिया। काफी देर तक हंगामा होता रहा। सूचना मिलने पर सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाया। स्थानीय लोगों का कहना है कि हमला करने वालों पर कार्रवाई नहीं हुई तो आगामी कदम उठाना पड़ेगा।

Attack : Hisar के Civil Hospital में एमरजेंसी के सामने युवक पर चाकू से हमला

धमकी देने पर भड़के स्थानीय लोग :

मनोहर कॉलोनी के रहने वाले लोगों ने बताया कि पड़ोस में दो व्यक्ति गाय पालते है और दूध निकालने के बाद उन्हें छोड़ देते है। ऐसे में गाय गलियों में घुमती रहती है और कईं लोगों को चोट पहुंचा चुकी है। गाय पालकों को कई बार गाय को बांधने की बात कह चुके है लेकिन, उसके बाद भी वे गायों को छोड़ देते है। लोगों का कहना है कि आज सुबह भी गाय को दूध निकालने के बाद गली में छोड़ दिया। गाय ने एक बुजुर्ग को टक्कर मार दी। जब गाय पालक को इसके बारे मे बताया तो वह विरोध करने लगा।

Conspiracy : भाई ने भाई उनकी पत्नी और भतीजे पर लगाया करोड़ो रुपये की जमीन हड़पने का आरोप

उसने बुजुर्ग और उनकी पत्नी के साथ झगड़ा शुरू कर दिया और धक्का मुक्की की। शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग एकत्रित हो गए और मामले को शांत करवाया। बाद में पुलिस में शिकायत दी। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपित को पकड़ लिया। कोर्ट ने जमानत पर रिहा कर दिया। आरोप है कि गाय पालक घर आने के बाद फिर से धमकी देने लगा।

Good Initiative By NGO : दा जस्टिस फॉर ह्यूमन राइट्स की सर्तकता ने एक बच्चे को मिलवाया उसके माता पिता से

गुस्साए लोगों ने रोका रोस्ता दोबारा से धमकी देने के बाद स्थानीय लोग भड़क गए और एकत्रित होकर कैमरी मार्ग पर बालसमंद नहर के पास पहुंच गए और जाम लगा दिया। काफी देर तक जाम लगा रहा। सूचना मिलने पर सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाया। लेकिन लोग गाय छोड़ने वालों पर कार्रवाई की मांग पर अड़े थे। काफी देर तक हंगामा होता रहा। पुलिस से मिले आश्वासन के बाद स्थानीय लोगों ने रास्ता खोल दिया।