खुद को कंवारा बताकर फेसबुक फ्रेंड से की शादी, युवक व उसकी मां और भाई के खिलाफ केस दर्ज

HR BREAKING NEWS, HISAR कैथल में एक युवती ने युवक के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। युवक ने खुद को कंवारा बताकर फेसबुक फ्रेंड से शादी रचा ली। ढांड थाना पुलिस ने खुद को अविवाहित बताकर युवती से शादी करने के आरोप में यूपी के युवक व उसकी मां और भाई के खिलाफ केस दर्ज
 

HR BREAKING NEWS, HISAR कैथल में एक युवती ने युवक के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। युवक ने खुद को कंवारा बताकर फेसबुक फ्रेंड से शादी रचा ली। ढांड थाना पुलिस ने खुद को अविवाहित बताकर युवती से शादी करने के आरोप में यूपी के युवक व उसकी मां और भाई के खिलाफ केस दर्ज हुआ। युवक फौजी बताया जा रहा है। जिसने बेटी का पिता होने के बावजूद खुद को कंवारा बताकर दूसरी शादी कर ली।

134ए के तहत दाखिला प्रक्रिया दो साल बाद फिर होगी शुरू, 28 अक्टूबर से होंगे आवेदन

गांव जडौला निवासी युवती ने पुलिस को शिकायत दी कि वर्ष 2020 में फेसबुक पर विवेक कुमार नाम के युवक ने उसके पास फ्रैंड रिक्वेस्ट भेजी। जिसे उसने स्वीकार कर लिया। विवेक ने बताया थ कि “वह अविवाहित है और भारतीय सेना में नौकरी करता है। उसने उससे विवाह की इच्छा जताई। उसके बाद वे दोनों एक दूसरे से मिलने लगे। जब उसने परिवार से बात करनी चाही तो विवेक ने अपनी मां सुमन व भाई अंकित से बात भी करवाई। मां व भाई ने भी कहा कि विवेक अविवाहित है और तेरे से शादी करना चाहता है।” आरोपियों की बातों में आकर 21 दिसंबर 2020 को उसने आर्य समाज मंदिर गाजियाबाद में विवेक से उसके भाई व मां की मौजूदगी में शादी कर ली। अगले ही दिन विवेक ने उनकी शादी गाजियाबाद में रजिस्टर्ड भी करवा दी।

जिले के 503 मॉडल संस्कृति प्राइमरी स्कूलों को मिलेगी माइनर रिपेयरिंग के लिए 1,25,75000 रुपए की ग्रांट

शादी के बाद वह और विवेक अंबाला जिला के नारायणगढ़ में मार्च महीने तक किराये के मकान में रहे। “विवेक ने कहा था कि अंबाला छावनी नारायणगढ़ के नजदीक ही है, वह भी अंबाला ट्रांसफर करवा लेगा। उसके बाद नारायणगढ़ ही किराये के मकान में रह लेंगे। “उन्होंने बताया कि तभी उसे कहीं से पता चला कि विवेक मीनाक्षी नाम के महिला के साथ शादीशुदा है। उसने विवेक के मोबाइल से मीनाक्षी का मोबाइल नंबर लिया। उसने नंबर पर बात की तो मीनाक्षी ने बताया कि विवेक उसका पति है और उनकी एक बेटी भी है। मीनाक्षी ने दोनों की शादी की फोटो भी व्हाट्सएप पर भेजी। जब उसने धोखे से शादी करवाने के बारे में आरोपियों के परिवार से बात की तो वे उसे जान से मारने की धमकी देने लगे।

सेंट कबीर स्कूल के ईशान पाठक नेशनल क्विज़ के टॉप थर्ड विनर


ढांड थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी से दूसरी शादी करने सहित विभिन्न धाराओं के तहत युवक व उसकी मां और भाई के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

ऐलनाबाद चुनाव प्रचार के लिए सपना ने पीछे खीचें पांव, पति वीर साहू ने ट्वीट कर दी जानकारी