आर्य नगर में संदिग्ध हालत में विवाहिता की मौत, मायके वालों का आरोप दहेज की खातिर ससुरालजनों ने मार डाला

एचआर ब्रेकिंग न्यूज। हिसार के आर्य नगर में 31 साल की विवाहिता सुनीता की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। ससुरालजनों का कहना है कि उसने फांसी का फंदा लगा कर सुसाइड कर लिया। वहीं मृतका के परिजनों का आरोप है कि ससुरालजनों ने दहेज की खातिर सुनीता की हत्या कर दी। सूचना मिलने पर
 

एचआर ब्रेकिंग न्यूज। हिसार के आर्य नगर में 31 साल की विवाहिता सुनीता की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। ससुरालजनों का कहना है कि उसने फांसी का फंदा लगा कर सुसाइड कर लिया। वहीं मृतका के परिजनों का आरोप है कि ससुरालजनों ने दहेज की खातिर सुनीता की हत्या कर दी। सूचना मिलने पर आजाद नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में ले नागरिक अस्पताल के शवगृह में पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मृतका के परिजनों के बयान पर के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

हिसार पुलिस ने हत्या की गुथी सुलझाई, घर में बदबू मारती मिली थी महिला की लाश

2013 में की थी शादी

किरतान गांव के रहने वाले संजय ने बताया कि बहन सुनीता की शादी 2013 में आर्य नगर के रहने वाले प्रेम कुमार के साथ की थी। शादी से पहले प्रेम कुमार के परिजनों ने बताया था कि वह 12 वीं पास है लेकिन बात में पता चला की उसने 12वीं की ही नहीं। आरोप है कि शादी के कुछ समय बाद बेटी के ससुरालजन उसके साथ दहेज की मांग को लेकर मारपीट करने लगे। कई बार इस मामले को लेकर दोनों पक्षों के बीच पंचायत भी हुई। लेकिन, उसके बाद भी ससुरालजनों ने बेटी के साथ मारपीट करना बंद नहीं किया। आरोप है कि कुछ समय पहले दामाद ने सिंगापुर जाने के लिए साढ़े तीन लाख रुपये की डिमांड की। इसके अलावा पशु और अन्य सामान भी दिया। फिर भी सुनीता के साथ वे मारपीट करते।

बीमा क्लेम की मांग को लेकर किसानों का प्रदर्शन, डीसी ने कहा कोई वैकेंसी खाली नहीं, किसान बोले, 28 अगस्त को होगी जाट धर्मशाला में महापंचायत, लेंगे कड़ा फैसला

रक्षाबंधन पर आई थी

संजय ने बताया कि बहन रक्षाबंधन पर पाई थी। उस समय बहन ने बताया कि पति, जेठ और ससुर हर रोज मारपीट करते है और अब फिर एक लाख रुपये की डिमांड कर रहे है। रुपये न दिए तो फिर से मारपीट करेंगे। उसके बाद बहन चली गई। गत दोपहर बाद प्रेम कुमार का फोन आया कि सुनीता की हालत गंभीर है। जब आर्यनगर पहुंचे को सुनीता की सांसे थम चुकी थी और उसका शरीर चारपाई पर था। बेटी के ससुरालजनों ने कहा कि सुनीता ने फांसी का फंदा लगा कर सुसाइड कर लिया। आरोप है कि सुनीता के पति प्रेम कुमार, जेठ और ससुर ने उसकी हत्या की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।