मेडिकल टीम ने की एचएयू के पंप ऑपरेटर का पोस्टमॉर्टम, दो गोली दिल तो एक पांव पर लगी

HR BREAKING NEWS. हिसार के ऋषिनगर में शनिवार देर रात मारे गए चौ. चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय (HAU) के पंप ऑपरेटर का पोस्टमॉर्टम रविवार को मेडिेकल बोर्ड ने किया है। इस दौरान 2 गोलियां दिल के पास से तो एक पेट को चीरती हुई शरीर के पार निकली मिली। इसके अलावा एक गोली पैर
 

HR BREAKING NEWS. हिसार के ऋषिनगर में शनिवार देर रात मारे गए चौ. चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय (HAU) के पंप ऑपरेटर का पोस्टमॉर्टम रविवार को मेडिेकल बोर्ड ने किया है। इस दौरान 2 गोलियां दिल के पास से तो एक पेट को चीरती हुई शरीर के पार निकली मिली। इसके अलावा एक गोली पैर पर लगी है।

घटना हिसार शहर के ऋषि नगर की है, जहां के निवासी जोनी राव पर शनिवार देर रात पांच हमलावरों से तीन पिस्टल से गोलियां बरसाई थी। चार गोली लगने से जोनी की मौत हो गई। इस हत्या के पीछे हमलावरों का 24 वर्षीय जोनी के साथ पैसे के लेन-देन को लेकर चल रहा विवाद ही बड़ी वजह बताया जा रहा है। हमलावर रात को एक गाड़ी और दो बाइक पर सवार होकर आए थे और वारदात को अंजाम देने के बाद वहां से फरार हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार ऋषि नगर वासी 24 वर्षीय जोनी HAU में पंप ऑपरेटर के पद पर सेवारत था। पुलिस ने इस मामले में ऋषि नगर वासी मणि, अर्जुन और शुभम और दो अन्य के खिलाफ पुलिस ने हत्या व आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। वहीं रविवार को मेडिकल बोर्ड ने पोस्टमॉर्टम किया। पोस्टमॉर्टम में खुलासा हुआ है कि 2 गोलियां दिल के पास से तो एक पेट को चीरती हुई शरीर के पार निकली मिली। एक गोली पैर पर लगी है।