युवती से मोबाइल फोन छीनने वाले दो नाबालिकों को पुलिस ने पकड़ा

एचआर ब्रेकिंग न्यूज। हिसार के सेक्टर 15 से एक युवती से मोबाइल फोन छीनने के मामले को सुलझाते हुए पीएलए पुलिस चौकी ने दो नाबालिकों को अभिरक्षा में लिया है। पूछताछ के दोनों युवकों ने चार वारदातें कबूल की ह। इस संबंध में जवाहर नगर की रहने वाली एक युवती ने सिविल लाइन थाना में
 

एचआर ब्रेकिंग न्यूज। हिसार के सेक्टर 15 से एक युवती से मोबाइल फोन छीनने के मामले को सुलझाते हुए पीएलए पुलिस चौकी ने दो नाबालिकों को अभिरक्षा में लिया है। पूछताछ के दोनों युवकों ने चार वारदातें कबूल की ह। इस संबंध में जवाहर नगर की रहने वाली एक युवती ने सिविल लाइन थाना में शिकायत दी थी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर दो अनजान युवकों के खिलाफ छीना झपटी का केस दर्ज किया था।

ड्रग तस्करों पर प्रभावी कार्रवाई का असर जमीनी स्तर पर दिखाई देना चाहिए : आईजी

घटना के बाद डीआईजी बलवान सिंह राणा के निर्देशानुसार कार्रवाई करते हुए पुलिस चौकी पीएलए की पुलिस टीम ने उप निरीक्षक रमेश कुमार के नेतृत्व में जवाहर नगर हिसार से मोबाइल छीनने के आरोप में दो नाबालिक लडको को अभिरक्षा में लिया गया हैं। पुलिस को दी गई शिकायत में जवाहर नगर की रहने वाली युवती ने बताया था कि सुबह सेक्टर 15 की गली नंबर 11 से दो स्कूटी सवार लड़के पीछे से आकर मेरा मोबाइल फोन छीन ले गए। उप निरीक्षक रमेश कुमार ने बताया कि आरोपियों ने 3 दिन पहले सेक्टर 13 हिसार से एक मोटर साइकिल, पुष्पा कॉम्प्लेक्स के पास से एक स्कूटी चोरी करने और सेक्टर 16/17 से भी एक स्कूटी चोरी करने की वारदात कबूली है। पुलिस टीम ने आरोपितों से चोरी की गई 2 स्कूटी और छीना गया मोबाइल फोन बरामद किया है। आरोपियों को जुनाइल जस्टिस बोर्ड के सम्मुख पेश कर आब्जर्वेशन होम भेज दिया।