पातन गांव के सरकारी स्कूल में साइंस टीचर के साथ मारपीट

एचआर ब्रेकिंग न्यूज। हिसार जिला के पातन गांव के सरकारी स्कूल में आज एक छात्र के परिजनों ने साइंस टीचर को बेरहमी से पीटा। झगड़ा पीटीएम के दौरान हुआ। वहीं दूसरे पक्ष के लोगों को भी चोटें आई। घायलों को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया है। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर
 

एचआर ब्रेकिंग न्यूज। हिसार जिला के पातन गांव के सरकारी स्कूल में आज एक छात्र के परिजनों ने साइंस टीचर को बेरहमी से पीटा। झगड़ा पीटीएम के दौरान हुआ। वहीं दूसरे पक्ष के लोगों को भी चोटें आई। घायलों को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया है। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाए है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

आर्य नगर में संदिग्ध हालत में विवाहिता की मौत, मायके वालों का आरोप दहेज की खातिर ससुरालजनों ने मार डाला

सुबह अचानक बोला हमला

अस्पताल में उपचाराधीन साइंस टीचर नरसिंह ने बताया कि वह पातन गांव के सरकारी स्कूल में टीचर है। गत दिवस स्कूल में दो छात्र आपस में लड़ रहे थे। दोनों को धमका दिया था। उसके बाद वे क्लास रूम में चले गए। आज सुबह स्कूल में पीटीएम थी। विद्वार्थियों के परिजनों को स्कूल में बुलाया था। आरोप है कि सुबह करीब पौने नौ बजे अचानक एक छात्र के परिजनों ने हमला कर दिया। हमला करने के वाले आधा दर्जन से अधिक थे। उनके हाथों में लाठिया भी थी। हमले के दौरान एक ने सिर पर ईंट से हमला दिया। जिस से सिर से खून बहने लगा। बाद में हमलावर मौके से फरार हो गए। स्कूल के बाकी अध्यापकगण उपचार के लिए अस्पताल लेकर आए।

बीमा क्लेम की मांग को लेकर किसानों का प्रदर्शन, डीसी ने कहा कोई वैकेंसी खाली नहीं, किसान बोले, 28 अगस्त को होगी जाट धर्मशाला में महापंचायत, लेंगे कड़ा फैसला

बच्चे को मुर्गा बनाया और मारपीट की

नागरिक अस्पताल में उपचाराधीन छात्र की मां और पिता ने बताया कि उनका बेटा सरकारी स्कूल में पढ़ता है। गत दिवस स्कूल में दो बच्चे आपस में झगड़ा कर रहे थे। पास में मेरा बेटा खड़ा था। इसी दौरान साइंस टीचर आए और मेरे बेटे को पीटने लगे। इतना ही नहीं उसे करीब पचास मिनट तक मुर्गा बना कर रखा। इसके अलावा परिजनों ने अध्यापक पर गंभीर आरोप जड़े है। वहीं छात्र की मां का कहना है कि आज सुबह स्कूल गई थी कारण पूछने की बेटे के साथ मारपीट क्यों की। इसी बात को लेकर मेरे साथ भी मारपीट करनी शुरू कर दी। घायल हालत में अस्पताल मे भर्ती कराया गया। फिलहाल पुलिस दोनों पक्षों के बयान दर्ज कर रही है।