सेक्स रेकेट की बादशाह सोनू पंजाबन ने जिस्म बेचकर खड़ा किया करोड़ों का धंधा, पढिये लेडी डॉन की पूरी कहानी

SONU PUNJABAN NEWS : दिल्ली समेत कई अन्य राज्यों में सेक्स रैकेट का धंधा चलाने वाली सोनू पंजाबन (SONU PUNJABAN) का नाम क्राइम की दुनिया में काफी जाना पहचाना है। आज आपको इसी सोनू पंजबान(SONU PUNJABAN) की पूरी जन्म कुंडली बताते है। क्राइम की दुनिया में नाम सोनू पंजाबन(SONU PUNJABAN) और असली नाम गीता अरोड़ा।
 

SONU PUNJABAN NEWS : दिल्ली समेत कई अन्य राज्यों में सेक्स रैकेट का धंधा चलाने वाली सोनू पंजाबन (SONU PUNJABAN) का नाम क्राइम की दुनिया में काफी जाना पहचाना है।

आज आपको इसी सोनू पंजबान(SONU PUNJABAN) की पूरी जन्म कुंडली बताते है। क्राइम की दुनिया में नाम सोनू पंजाबन(SONU PUNJABAN) और असली नाम गीता अरोड़ा। एक जमाने में गीता यानी सोनू पंजाबन (SONU PUNJABAN) खुद एक कॉल गर्ल थी।

किसी भी बैंक से ले सकते हैं 10 लाख तक का बिजनेस लोन(BUSINESS LOAN), देखिये पूरा प्रोसेस

सोनू पंजाब (SONU PUNJABAN) उस वक्त सुर्खियों में आई थी जब एक बड़े व्यापारी की लाश उसकी गाड़ी से बरामद हुई। लेकिन उस वक्त पुलिस की जांच में सोनू पंजाबन (SONU PUNJABAN) बचकर निकल गई। इसके बाद सोनू पंजाबन(SONU PUNJABAN) की मुलाकात विजय नाम के एक शख्स से हो गई।

दोनों ने शादी की लेकिन कुछ दिनों बाद विजय यूपी पुलिस के हाथों मारा गया। इसके बाद सोनू पंजाबन (SONU PUNJABAN) की दोस्ती दीपक नाम के शख्स से हुई पुलिस एनकाउंटर में वो भी मारा गया लेकिन दीपक के भाई के साथ मिलकर सोनू पंजाबन (SONU PUNJABAN) जिस्म के कारोबार की सीढ़ियां चढ़ती चली गई और फिर गीता से सोनू पंजाबन बन गई।

डेयरी लोन Dairy Loan) के लिए हरियाणा सरकार(haryana gov.) लेकर आई नई स्कीम, लोन भी मिलेगा और सब्सिडी भी

धीरे -धीरे सेक्स रैकेट के कारोबार से सोनू पंजाबन (SONU PUNJABAN) करोड़ों रुपये की संपत्ति की मालकिन बन गई। किसी वक्त ठोकरें खाने को मजबूर सोनू पंजाबन(SONU PUNJABAN) ने देखते ही देखते कई फ्लैट खरीद लिए।

बाद में सोनू पंजाबन(SONU PUNJABAN) ने दिल्ली के सभी दलालों से हाथ मिलाना शुरु कर दिया। जिसने सोनू(SONU PUNJABAN) का साथ देने से मना किया वो दुबारा कभी सुबह का सूरज नहीं देख पाया।

देखते ही देखते सोनू (SONU PUNJABAN) का सेक्स रेकेट कारपोरेट में बदल गया। उसने लड़कियों को फिक्स सैलेरी पर रखना शुरू कर दिया । वो ग्राहक के पैसे में से लड़कियों को पैसे नहीं देती थी। धीरे-धीरे सोनू पंजाबन (SONU PUNJABAN) दलालों की मालकिन बन गई।

अलग-अलग इलाकों में फैले हुए दलाल उसके संरक्षण में काम करने लगे । सोनू पंजाबन (SONU PUNJABAN) इन दलालों का इलाका भी तय करती है और मोटे पैसे भी वसूलती है। अब आते हैं जब पुलिस का शिकंजा सोनू पंजाबन पर कसना शुरू होता है।

सोनू पंजाबन (SONU PUNJABAN) के खिलाफ साल 2011 में दिल्ली के महरौली, साल 2008 में प्रीत विहार और 2005 में हरियाणा के बहादुरगढ़ में केस दर्ज कराया गया था। इससे पहले भी सोनू पंजाबन(SONU PUNJABAN) कई बार गिरफ्तार हो चुकी है।

सोनू पंजाबन(SONU PUNJABAN) का नाम सबसे ज्यादा सुर्खियों में तब आया था, जब इच्छाधारी बाबा भीमानंद के सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ था। फर्राटेदार अंग्रेजी और तन पर सजे महंगे कपड़े पहने सोनू पंजाबन(SONU PUNJABAN) को जो देखता है, देखता ही रह जाता है।

छरहरा बदन, तीखे नैन नक्श, गोरा रंग, कद पांच फुट चार इंच और बेबाक तेवरों से वह कॉलेज जाने वाली किसी लड़की सी ही दिखती है। लेकिन इस हसीन चेहरे के पीछे की सचाई कुछ और ही है। कोई इसे विषकन्या कहता है तो कोई शहजादी। बरहाल अब सोनू पंजाबन (SONU PUNJABAN) सलाखों के पीछे है।