शादी करने के लिए दुल्हा बना चोर, मंडप की जगह पहुंचा हवालात, जानिए क्या है पूरा मामला

HR Breaking News मध्यप्रदेश के कटनी में एक अजीब मामला सामने आया है। जहां शादी करने के लिए दुल्हे ने बैंक में चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया और मंडप की जगह हवालात पहुंच गया। पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी के पैसों से खरीदा एक मोबाइल व एक मोटरसाइकिल भी बरामद किया
 

HR Breaking News मध्यप्रदेश के कटनी में एक अजीब मामला सामने आया है। जहां शादी करने के लिए दुल्हे ने बैंक में चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया और मंडप की जगह हवालात पहुंच गया।

पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी के पैसों से खरीदा एक मोबाइल व एक मोटरसाइकिल भी बरामद किया है।

अभी नही मिलेगी सर्दी से राहत, इन कारणों से ओलावृष्टि व सर्द हवाओं का बढ़ेगा प्रकोप

जानिए क्या है पूरा मामला
मध्यप्रदेश के कटनी में पुलिस ने चोरी के आरोप में युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार आरोपी को शादी करने के लिए पैसों की जरूरत थी। जिसे लेकर युचक ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

कल भाजपा छोड़ी, आज गिरफ्तारी वारंट जारी

शादी के इंतजाम के लिए की चोरी  
 दरअसल, कटनी जिले की बड़वारा तहसील में स्थित मध्य प्रदेश ग्रामीण बैंक में कुछ दिन पहले रात में चोरों ने बैंक की दीवार तोड़कर 1 लाख 27 हजार 212 रुपये चोरी किए थे. जिसकी शिकायत बैंक मैनेजर ने बड़वारा थाने में की थी और चोरी का मामला दर्ज कराया था.

पुलिस ने 72 घंटे के अंदर ही आरोपी को गिरफ्तार कर मंडप की जगह हवालात पहुंचा दिया.

पुलिस चोरी के रुपये और सामान बरामद किया 
थाना प्रभारी अंकित मिश्रा ने इस मामले को अपने उच्च अधिकारियों से बताया और उनके निर्देश पर विशेष टीम बनाकर चोर की तलाश शुरू की. इस दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि बड़वारा थाना क्षेत्र के रोहनियां गांव का रहने वाला सुभाष यादव (29 वर्षीय) बेवजह अपने दोस्तों को पार्टी दे रहा है.

Lockdown update इन राज्यों में हुआ लॉकडाउन का ऐलान, लोगों ने पहले ही खरीद डाली 210 करोड़ की शराब

पुलिस ने संदेह के आधार पर आरोपी को हिरासत में लिया और उससे सख्ती से पूछताछ की और वो पुलिस की सख्ती के आगे टूट गया.