प्रॉपर्टी डीलर के घर घुसे चोर, साठ साल पुरानी अलमारी को कटर से काटा, पन्ना, डायमंड, सोना समेत सात लाख की नकदी ले गए

एचआर ब्रेकिंग न्यूज। हिसार के औघोगिक एरिया में रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर के घर देर रात चोरी की वारदात हुई। चोर साठ साल पुरानी अलमारी को कटर से काट कर करीब पचास तोले सोना, डायमंड, पन्ना, तीन किलोग्राम चांदी, सात लाख रुपये की नकदी और अन्य सामान चोरी कर ले गए। चोरी की वारदात को
 

एचआर ब्रेकिंग न्यूज। हिसार के औघोगिक एरिया में रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर के घर देर रात चोरी की वारदात हुई। चोर साठ साल पुरानी अलमारी को कटर से काट कर करीब पचास तोले सोना, डायमंड, पन्ना, तीन किलोग्राम चांदी, सात लाख रुपये की नकदी और अन्य सामान चोरी कर ले गए। चोरी की वारदात को अंजाम देने से पहले चोरों ने कमरों को बाहर से बंद कर दिया। चोरी करने वालों की संख्या पांच थी। घर के अंदर लगे सीसीटीववी कैमरे में चोरों के चहरे कैद हो गए। घटना का पता चलने पर एएसपी उपासना, सीआईए, फिंगर प्रिंट्स की टीम, सेक्टर 9-11 थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। पुलिस ने सतीश अग्रवाल की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ घर में घुसकर चोरी करने को केस दर्ज किया है।

छत के जरिए घर के अंदर घुसे

प्रॉपर्टी डीलर का काम करने वाले सतीश अग्रवाल ने बताया कि पारिवारिक सदस्यों के घर पर सोए हुए थे। सुबह करीब साढ़े चार बजे उठा तो दरवाजा बाहर से बंद था। बच्चों को पास फोन किया। जब उन्होंने अपने कमरे का दरवाजा खोला तो बाहर सोफा लगा हुआ था। उसके बाद बच्चों ने बाहर से दरवाजा खोला। सामने कमरे में जाकर देखा तो अलमारी खुली हुई थी। अलमारी के अंदर रखा हुआ करीब पचास तोले सोना, हीरा, पन्ना के जेवरात, सात लाख रुपये की नकदी, तीन किलोग्राम की चांदी के जेवरात के अलावा अन्य सामान ले गए। उन्होंने बताया कि चोर खाली प्लॉट से दीवार पर चढ़कर छत के जरिए अंदर घुसे।

युवती से मोबाइल फोन छीनने वाले दो नाबालिकों को पुलिस ने पकड़ा

2 बजकर 43 मिनट पर घर के अंदर आए

उन्होंने बताया कि सीसीटीवी की फुटेज देखी तो उसमें करीब 2 बजकर 43 मिनट पर पांच युवक सीढ़ियों से नीचे उतरते है। उनके हाथ में पेचक्स, कटर, टॉर्च, तेजधार हथियार है। मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था। दो के चेहरे साफ दिखाई दे रहे है। करीब एक घंटे तक चोर घर के अंदर रहते है। एक कमरे के अंदर रखी हुई साठ साल पुरानी अलमारी को कटर से काटा। और सामान चोरी किया। करीब एक घंटे तक चोर घर के अंदर रहे। ऊपर और नीचे के कमरों को आराम से खंगाला।

कैमिकल से जांची मूतियां

सतीश अग्रवाल ने बताया कि चोरों के पास एक कैमिकल था। लॉबी के अंदर रखी हुई दो मूतियों पर चोरों ने कैमिकल डाला। पता चला कि मूतियां नकली है तो उन्हें वहीं छोड़ दिया। उन्होंने बताया कि जो आभूषण असली थे उन्हें ही लेकर गए है।

हिसार में कंटीली तारों के बीच लटका मिला शव, हत्या की आशंका

कच्छा पहने हुए थे

सीसीटीवी कैमरे में साफ दिखाई दे रहा है कि पांचों चोर कच्छा पहने हुए है। जिस प्रकार से चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है उस से लगता है कि चोर शातिर है। कुछ दिन पहले कुछ इसी प्रकार से हांसी में भी चोरी की वारदात हुई थी। बता दें कि कुछ साल पहले कच्छा चोर गिरोह का काफी शोर मचा था।

दरवाजों के आगे लगाए सोफे

चोरी की वारदात को अंजाम देने से पहले चोरों ने सतीश अग्रवाल के कमरे को बाहर से बंद कर दिया। बाकी के कमरों के आगे सोफा सैट लगा दिया। इतना ही नहीं कमरों के बाहर पानी भी गिरा दिया ताकि अगर कोई कमरे से बाहर आए तो पांव फिसल कर गिर जाए।