दीवार फांद कर महंत के घर में घुसे चोर, 35 हजार डॉलर और भारतीय करंसी चोरी कर ले गए

एचआर ब्रेकिंग न्यूज। हिसार जिले में चोर गैंग सक्रिय है। बेखौफ चोर एक के बाद एक बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे है। पुलिस हाथ पर हाथ रख कर बैठी हुई है। शहर के औघोगिक क्षेत्र के बाद अब चोरों ने सेक्टर 13 की दस नंबर कोठी में चोरी की वारदात कर डाली।
 

एचआर ब्रेकिंग न्यूज। हिसार जिले में चोर गैंग सक्रिय है। बेखौफ चोर एक के बाद एक बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे है। पुलिस हाथ पर हाथ रख कर बैठी हुई है। शहर के औघोगिक क्षेत्र के बाद अब चोरों ने सेक्टर 13 की दस नंबर कोठी में चोरी की वारदात कर डाली। वारदात करने का स्टाइल पिछली चोरी के जैसे ही है। इस बार चोर 35 हजार डॉलर के अलावा चालीस हजार रुपये की भारतीय करंसी भी चोरी कर ले गए। चोरी की घटना ज्ञानदीप सेवार्थ आश्रम के संचालक महंत राजेश्वरानंद महाराज के घर हुई है। चोरी की हरकतें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। हालांकि चोरों ने एक घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़ डाला तो दो के मुंह घुमा दिए। घटना का पता चलने पर फोरेंसिक विभाग की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की।

बुजुर्ग महिला की हत्या कर शव रसोई में रखा बाहर से किया दरवाजा बंद, बदबू आई तो पता चला

कॉलेज की फीस जमा करवानी थी

सेक्टर 13 में रहने वाले और ज्ञानदीप सेवार्थ आश्रम के संचालक राजेश्वरानंद महाराज ने बताया कि उनकी बेटी सुकिता आस्ट्रेलिया में पढ़ रही है। वहां से वह अकांउट कर रही है। बेटा अरूण हिसार से लॉ कर रहा है। बेटी ने फीस जमा करवाने के लिए अलमारी में 35 हजार डॉलर रखे हुए थे। उन्होंने बताया कि गत सुबह आश्रम गया था। वहां पर तबीयत खराब हो गई। साथ में पत्नी थी। उसने कहा कि यहीं रूक जाते है सुबह डॉक्टर को दिखाने के बाद घर चलेंगे। रात को आश्रम में रूक गए। घर पर बेटी और बेटा दोनों थे।

रसोई की जाली काट कर अंदर घुसे

उन्होंने बताया कि बेटी जिस कमरे में सोती थी वह उसमें नहीं सोई और दूसरे कमरे में जाकर सो गई। अलसुबह करीब सवां तीन बजे चोर खाली प्लाट की दीवार फांद कर घर के अंदर घुसे। उस से पहले चोरों ने साथ लगते एक मकान के सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए। हमारें घर की गैलरी में जो कैमरा लगा हुआ था उसका मुंह घुमा दिया। फिर एक युवक ने रसोई की जाली काटी। फिर उसकी कुंडी खोली और अंदर दाखिल हुआ। फिर उसने गैलरी वाला दरवाजा खोला और तीन युवक घर के अंदर आए। सीधे उस कमरे में गए जिसमें अलमारी रखी हुई थी। दरवाजा खोलने से पहले युवक ने चाकू निकाला। उसके बाद कमरे के अंदर दाखिल हुए और अलमारी के अंदर रखी हुए 35 हजार डॉलर के अलावा चालीस हजार रुपये और सोने के आभूषण चोरी कर लिए। बेटी का पासपोर्ट और अन्य कागजात पानी के अंदर डाल दिए।

ऑपरेशन खुकरी एक ऐसा मिशन जिसके बारे में भारत की जनता नहीं जानती: मेजर जनरल राजपाल

कुत्ता भौंकने लगा तो पता चला

महंत राजेश्वरानंद ने बताया कि एक पालतु कुत्ता है। वह बेटे के कमरे में सोया हुआ था। जब चोर घर के अंदर घुसे तो कुत्ते ने भौकना शुरू कर दिया। बेटे ने इस और कोई ध्यान नहीं दिया। जब कुत्ता काफी देर तक भौंकता रहा तो बेटे ने बाहर निकल कर देखा तो दूसरे कमरे की अलमारी खुली हुई थी। उसके बाद मेरे पास फोन किया। बता दें कि इसी माह के आरंभ में औघोगित क्षेत्र में सतीश अग्रवाल के घर से चोर पचास तोने सोना, चांदी, सात लाख रुपये की नकदी चोरी कर ले गए थे। पुलिस अभी तक उस वारदात को नहीं सुलझा पाई है।