Protest in BSEH : Private School संचालकों ने भिवानी बोर्ड पहुंच किया Protest, बोर्ड अध्यक्ष ने दिया 1 मई से स्कूल खोलने का आश्वासन

HR BREAKING NEWS. प्रदेश सरकार द्वारा 30 अप्रैल तक स्कूल व अन्य शिक्षण संस्थान बंद कर दिए गए हैं। वहीं सरकार ने इस बात की भी आशंका जताई थी कि अगर कोरोना के मामलों में गिरावट नही आयी तो यह फैसला आगे भी जारी रह सकता है। जिसके विरोध मे प्राइवेट स्कूल संचालकों ने सोमवार को
 

HR BREAKING NEWS. प्रदेश सरकार द्वारा 30 अप्रैल तक स्कूल व अन्य शिक्षण संस्थान बंद कर दिए गए हैं। वहीं सरकार ने इस बात की भी आशंका जताई थी कि अगर कोरोना के मामलों में गिरावट नही आयी तो यह फैसला आगे भी जारी रह सकता है। जिसके विरोध मे प्राइवेट स्कूल संचालकों ने सोमवार को भिवानी में सरकार के फैसले के खिलाफ विरोध प्रदर्शन (Protest) किया है।

वहीं इस मामले पर बोर्ड चेयरमैन ने ये बात कही…

School Closed: हरियाणा में सभी स्कूल एवं कॉलेज रहेंगे बंद- जाने डिटेल

इस विरोध प्रदर्शन (Protest) में 2500 से अधिक स्कूल संचालक मौजूद रहे। उन्होंने प्रशासन से मांग की कि स्कूल को जल्द से जल्द खोलने की मांग की है। इस मामले में शिक्षा बोर्ड के अधिकारियों ने भी स्कूल संचालकों को 1 मई से स्कूल खोलने का आश्वासन दिया है। वहीं ये भी स्थिति साफ कर दी गई है कि यदि सरकार द्वार लॉकडाउन लगाने का फैसला लिया जाता है तो स्कूल भी बंद ही रहेंगे।

HBSE/BSEH 10th 12th Exam-2021 UPDATE : हरियाणा बोर्ड 10वीं की परीक्षा रद्द, 12वीं की स्थगित

पिछले एक साल से सभी स्कूल बंद पड़े हैं जिस वजह से बच्चों के शिक्षा स्तर में काफी गिरावट आयी है। आज हमने सरकार से गुजारिश की है कि हमे स्कूल खोलने की स्वीकृति दे ताकि बच्चों के शिक्षा स्तर को ऊपर उठाया जा सके। सभी स्कूल कोरोना नियमों का अच्छे से पालन करते आये है और समय समय पर बच्चों को कोरोना से बचाव के निर्देश भी हम दे रहे हैं। अगर बच्चे लम्बे समय तक घर रहेंगे तो इन निर्देशों को भूल जाएंगे और कोरोना फैलने का ज्यादा डर रहेगा।

-रविश कौशिक, प्रिंसिपल, रियान इंटरनेशनल स्कूल।