Bhojhpuri Actress श्वेता शर्मा ने Bra-pants पहन पानी में लगाई आग, फ्लॉन्ट किया टोन्ड 

Bhojhpuri Actress श्वेता शर्मा का हर एक अंदाज अलग होता है और सबको चौंकाने वाला होता है। इस बार उन्होंने कुछ ऐसा ही किया हैं, जो उनके प्रशंसकों को एक बार चौका देगी। उन्होंने हाल में ही अपने बिंदास लुक में फोटोशूट करवाया है। वह । Bra-pants के साथ वह अपने हुस्न के जलवे बिखेर रही है। 
 

HR Breaking News, New Delhi: भोजपुरी एक्टर्सेस Bhojhpuri Actress सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। विवादों के साथ-साथ अपनी हॉट अदाओं ये एक्टर्सेस सुखियों में रहती हैं।

गजब करहैया' में भोजपुरी एक्टर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) के साथ गजब करने वाली श्वेता शर्मा (Shweta Sharma) ने आजकल सच में गजब ही कर रखा है।

श्वेता शर्मा अपनी बोल्ड अदाओं के जानी जाती है। समय-समय पर  श्वेता अपने फोटोशूट के चलते फैंस को दिवाना बना देती है।

हाल में ही Shweta Sharma ने अपने बिंदास लुक में फोटोशूट करवाया है। वह । Bra-pants के साथ वह अपने हुस्न के जलवे बिखेर रही है। फैंस भी उनके इस लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं। 


भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं वजह कोई भी हो लेकिन उनके चाहने वालो की लिस्ट दिन पर दिन बढ़ती ही जाती हैं।


भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करके हर किसी के दिल की धड़कनें तेज कर दी हैं। रिवीलिंग ब्रा-बेज पैंट में श्वेता शर्मा हुस्न का जलवा बिखरेती दिख रही हैं। bra-pants के साथ श्वेता ने लाइट मेकअप किया हुआ है।