Gori Nagori Video: गोरी नागोरी ने कैटरीना कैफ़ के गाने पर किया ऐसा हॉट डांस, वीडियो हुआ वायरल

गोरी नागोरी को एक जबरदस्त डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में गोरी ने एक ब्लू कलर की ड्रेस पहन हुई है. गोरी नागोरी(Gori Nagori ) फैंस के दिलों पर राज करती है।

 

HR Breaking News (ब्यूरो) : पूरे नॉर्थ इंडिया में 'हरियाणा की शकीरा' के नाम से जाने जानी वाली गोरी नागोरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, उनकी पॉपुलैरिट लोगों के बीच इस कदर बन चुकी  है कि उनका वीडियो रिलीज(video release) होते हा वायरल हो जाता है. 

ये भी देखें : Haryanvi Dance स्टेज पर डांस करते सपना चौधरी ने ऐसे मटकाई कमर, होनी लगी नोटो की बारिश

वहीं, गोरी नागोरी (Gori Nagori)सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन नए-नए वीडियोज अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं. हाल हीं में गोरी नागोरी ने अपने फैंस के साथ एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें गोरी कैटरीना कैफ़ (Katrina Kaif) की फिल्म अग्नीपथ के गाने चिकनी चमेली पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं. 

देखें गोरी नागोरी डांस वीडियो : 

वीडियो में गोरी ने एक ब्लू कलर की ड्रेस पहन हुई है. साथ हीं, उन्होंने मेकअप के साथ कानों में झुमके पहने हुए हैं. वहीं, गोरी के कमाल के एक्सप्रेशन ने उनके इस वीडियो में चार चांद लगा दिए हैं. साथ ही, गोरी शीशे में देखकर वीडियो बना रही हैं. 

और भी देखें : 


गोरी नागोरी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि 'चिकनी चमेली'. वीडियो पर अब तक तीन हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और लोग कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं. वहीं एक दर्शक ने लिखा कि आपको जिम जाना चाहिए. 

ये भी देखें : Sapna Choudhary Video स्टेज पर घाघरा पहन सपना चौधरी ने किया ऐसा डांस, फेंस ने नहीं झपकाई पलक


बता दें कि गोरी नागोरी का असली नाम तस्लीमा बानो है और आज गोरी डांसर सपना चौधरी की तरह के फेमस डांसर बन चुकी है और वह पहले सपना के साथ काम कर चुकी हैं.