अर्जुन ने पुष्पा फिल्म के लिए कैसे अपने को बदला, देखकर दिमाग हिल जाएगा

 

HR BREAKING NEWS- ALLU ARJUN की फिल्म PUSHPA ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिये है, इस किरदार को निभाने मे उन्होने बहुत ज्यादा मेहनत की है

 
 

फिल्मों की दुनिया में साउथ इंडियन फिल्म 'पुष्पा' ने तहलका ही मचा दिया। इस फिल्म ने कमाल का बिजनेस किया है और 'पुष्पा' के लीड एक्टर अल्लू अर्जुन को पहचान तो अब नेशनल से इंटरनेशनल हो गई। इस फिल्म में काम करने के लिए अल्लू ने कमाल का ट्रांसफॉर्मेशन किया था, जिसकी झलक एक वीडियो में देखने को मिल रही है।

पुष्पा ने तोड़े रिकॉर्ड

साउथ स्टार अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा’ फिल्म ने न सिर्फ देश, बल्कि पूरी दुनिया में जमकर तहलका मचाया है और हर तरफ इसे प्यार ही मिल रहा है। फिल्म के डॉयलग से लेकर इसके गाने तक हर किसी की पहली पसंद बने हुए हैं।

हर तरफ फिल्म की चर्चा हुई, इसके गानों पर सिलेब्स भी रील्स बनाते देखे गए। ऐसे में अब फिल्म से जुड़ा एक जबरदस्त वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अल्लू अर्जुन खुद को कैसे ‘पुष्पा राज’ बनते थे ये दिखाया गया है।

कैमरे के सामने हुई दिशा पटानी बोल्ड, शेयर की फोटो

बता दें कि डायरेक्टर सुकुमार स्टारर फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ को सिनेमाघरों में 17 दिसंबर के दिन थिएटर में रिलीज किया गया था और फिल्म ने सभी रिकॉर्ड्स को तोड़ दिया और वर्ल्डवाइड 300 करोड़ तक का बिजनेस बॉक्स ऑफिस पर किया।

अर्जुन का मेकओवर

इस वीडियो में अल्लू अर्जुन अपनी महंगी गाड़ी से उतरते दिखाई दे रहे हैं। ब्लैक कलर के कैजुअल आउटफिट में वो बहुत हैंडसम दिख रहे हैं, वो अपनी वैनिटी की तरफ बढ़ते हैं और जहां हेयरस्टाइलिस्ट और मेकअप आर्टिस्ट पहले से मौजूद हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि वो वैनिटी वैन में जाते हैं और वहां मेकओवर के लिए बैठ जाते हैं। इसके बाद उनके आस-पास हेयर स्टाइलिस्ट्स और मेकअप आर्टिस्ट उनके लुक को बदलने का काम कर रहे होते हैं।

स्टेज पर जमकर ठुमके लगा रही थीं सपना चौधरी, तभी हुआ कुछ ऐसा....

फिल्म की कहानी

इसमें उन्हें चंदन की लकड़ी का तस्कर बनाने के लिए बालों को कर्ल किया जाता है और प्रोस्थेटिक मेकअप का इस्तेमाल किया जाता है। सुकुमार द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पुष्पा’ में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना लीड रोल में थीं।

अल्लू अर्जुन फिल्म में एक चंदन तस्कर होते हैं, इस फिल्म में सामंथा का आइटम सॉन्ग ‘Oo Antava’ भी जमकर मशहूर था। ऐसे में एक्टर का ये उनके ट्रांसफॉर्मेशन का ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया है।