हनीमून पर कुछ ज्यादा ही बोल्ड हुईं मौनी रॉय, पति को दिया रोमांटिक मैसेज

HR BREAKING NEWS  एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) अपना हनीमून पीरियड अच्छे से इंजॉय कर रही हैं। शादी के बाद एक्ट्रेस का निखार और भी ज्यादा बढ़ गया है और यह उनके चेहरे पर साफ नजर आ रहा है। मौनी रॉय ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद बोल्ड फोटोज शेयर की हैं, जिसे देखकर हर कोई उनका दीवाना हुआ जा रहा है।
 

मौनी रॉय (Mouni Roy) शादी के इन दिनों पति सूरज नांबियार के साथ 'धरती के स्वर्ग' यानी कश्मीर में हनीमून मना रही हैं। इन गोल्डन डेज को मौनी सुरम्य बर्फ से ढकी कश्मीर की घाटी में खूब एंजॉय कर रही हैं।

मौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और शादी के बाद अपने हनीमून की तस्वीरों को भी खूब शेयर कर रही हैं। हाल ही में मौनी ने बर्फीली वादियों में मोनोकिनी पहनकर, सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया है।

अर्जुन ने पुष्पा फिल्म के लिए कैसे अपने को बदला, देखकर दिमाग हिल जाएगा

मौनी के कातिलाना पोज

शादी के बाद मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने फैंस को लगातार कश्मीर से अपने हनीमून की झलकियां दिखा रहा है। हाल ही में उन्होंने ब्लैक मोनोकिनी जो तस्वीरें शेयर की हैं। उन तस्वीरों ने इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया है।

तस्वीरों में देख सकते हैं कि मौनी रॉय के पीछे लुभावने बर्फ से ढके पहाड़ दिखाई दे रहे हैं और मौनी स्टनिंग पोज देकर लोगों को दीवाना कर रही हैं।

महिला कर रही थी 'पुष्पा' की एक्टिंग, पीछे टीवी स्क्रीन पर चल रहा था ये....

मौनी का कैप्शन

मोनोकनी में मौनी रॉय (Mouni Roy) अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। मौनी ने अपनी हॉनेस से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा है, 'अगर बर्फ के टुकड़े किस होते तो मैं तुम्हारे लिए एक बर्फीला तूफान भेजती।'

मौनी का फैशन सेंस अच्छी अच्छी हीरोइनों को फेल कर देता है। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया की फोटोज को खूब प्यार मिलता है। इस तस्वीरों पर उनके फैंस खूब कॉमेंट कर रहे हैं। 

कैमरे के सामने हुई दिशा पटानी बोल्ड, शेयर की फोटो

पिछले महीने की थी शादी

चंद घंटे पहले एक्ट्रेस द्वारा शेयर किए गए पोस्ट को अभी लाखों लाइक्स मिल चुके हैं। एक्ट्रेस के पोस्ट पर फैंस सरप्राइज इमोजी के साथ ही साथ फायर और दिल वाली इमोजी शेयर कर उनक तारीफें कर रहे हैं।

मोनोकोनी फोटो को शेयर करने से पहले मौनी (Mouni Roy) ने अपने पति संग कुछ तस्वीरों को शेयर की थी, जिसमें दोनों को बर्फिली वादियों में एंजॉय करते हुए देखा गया था। आपको बता दें कि मौनी 27 जनवरी 2022 को सूरज नांबियार के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं।