Namrata Malla ने बिकिनी पहन ढाया कहर, देख फैंस हुए पानी-पानी
 

भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला के वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही चंद सेकंड में वायरल हो जाते है। हाल ही में एक्ट्रेस ने हॉट तस्वीरें पोस्ट की है जिनमें वो बिकिनी में नजर आ रही है। 

 

HR Breaking Nerws (ब्यूरो)। नम्रता मल्ला, वो एक्ट्रेस जिन्हें भोजपुरी की सबसे ग्लैमरस अभिनेत्री माना जाता है। अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर वो हमेशा ही सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं।

 नम्रता मल्ला, वो एक्ट्रेस जिन्हें भोजपुरी की सबसे ग्लैमरस अभिनेत्री माना जाता है। अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर वो हमेशा ही सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं।

ये भी देखें : affair : मैं पति से आ चुकी थी तंग, मेरे योगा ट्रेनर ने बुझाई मेरी प्यास

सभी वीडियोज और तस्वीरों में नम्रता मल्ला का अंदाज ऐसा होता है कि देखते ही देखते उनका हर लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. अब नम्रता मल्ला ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं।

इन तस्वीरों में नम्रता काफी ज्यादा ग्लैमरस लग रही हैं. वो बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने कानों में झुमके पहने रखे हैं, साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है।

नम्रता मल्ला का अंदाज बेहद ही कातिलाना लग रहा है। इस लुक में उन्होंने किलर पोज दिए हैं और हॉट लुक फ्लॉन्ट किया है।

इन तस्वीरों के जरिए नम्रता मल्ला एक बार फिर से सोशल मीडिया की सुर्खियों में आ गई हैं। उनकी इन तस्वीरों ने फैंस को कायल कर दिया है।

ये भी देखें : मैं तो सज गई रे पर Gori nagori ने मटकाई पतली कमरिया, देख फैंस हुए लट्टू

लाइक करने के साथ-साथ फैंस नम्रता मल्ला की इन तस्वीरों के कमेंट सेक्शन में भी खूब प्यार लुटा रहे हैं और रेड हार्ट और फायर इमोजी के जरिए रिएक्ट कर रहे हैं।