Neha Malik Photos: भोजपुरी हसीना ने बेड पर दिए ऐसे हॉट पोज, देख फैंस के जल उठे दिल

भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस नेहा मलिक किसी की पहचान की मोहताज नहीं है। नेहा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में नेहा मलिक ने फोटोशूट करवाया है। इन तस्वीरों में नेहा बेड पर अंगड़ाई तोड़ती नजर आ रही है। 

 

HR Breaking News (नई दिल्ली) : भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में बोल्ड हसीनाओं की कोई कमी नहीं है. एक से बढ़कर एक एक्ट्रेस अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों का दिल बहलाती हैं. कुछ एक्ट्रेस तो ऐसी भी होती हैं कि जो पर्दे पर भी काफी बोल्ड होती हैं

और असल जिंदगी में भी लोग उनकी बोल्डनेस के दीवाने हुए रहते हैं. ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं नेहा मलिक (Neha Malik), जो अपनी हॉट अदाओं से लोगों का दिल बहला लेती हैं और उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर आए दिन तहलका मचाती रहती हैं और हालिया तस्वीरों ने तो गदर ही काट दिया है।

बेडरूम फोटो की शेयर

ये भी देखें : आरसी उपाध्याय के हॉट जलवे देख ताऊ के छूटे पसीने, वीडियो वायरल

भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड और टैलेंटेड अदाकाराओं में से एक नेहा मलिक (Neha Malik) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देती हैं. एक्ट्रेस को बड़ी संख्या में फैंस फॉलो करते हैं. यही वजह है कि नेहा मलिक जो भी फोटोज और वीडियोज इंटरनेट पर पोस्ट करती हैं,

वो तुरंत वायरल होना शुरू हो जाते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट बेडरूम से एक बेहद बोल्ड फोटो साझा की है, जिसे देख फैंस खुद को तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे हैं. नेहा मलिक का ये बिकिनी अवतार इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है।


नेहा की अदाएं

नेहा मलिक ब्लैक लॉन्जरी में बेड पर पोज देती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ये बोल्ड अंदाज देखने के बाद फैंस ने कमेंट की बौछार करनी शुरू कर दी है. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, 'तुम कहते हो कि तुम मुझ पर ओब्सेस्सेड हो...तो मैंने एक सेकेंड लिया और मैंने कहा मैं भी हूं...' नेहा मलिक को इंस्टाग्राम पर 3.3 मिलियन फॉलो करते हैं।

ये भी देखें : शादीशुदा महिलाएं सिंगल लड़कों को करती हैं पसंद, ये हैं वो 5 वजह


नेहा का काम


वर्कफ्रंट की बात करें तो नेहा मलिक को भोजपुरी गाने 'तेरे मेरे दरमियां' में देखा गया था. इस गाने में नेहा मलिक भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ दिखाई दी थीं. गाने में दोनों की केमिस्ट्री ने फैंस को दीवाना बना दिया था. इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने गाया था.

गाने के बोल अनुपम पांडे ने लिखे हैं और इसका धांसू म्यूजिक विनय विनायक ने दिया था. गाने आज भी दर्शकों की जुबान पर रहता है. फैंस नेहा मलकि और खेसारी लाल यादव की जोड़ी को एक बार भोजपुरी म्यूजिक वीडियो में देखने के लिए बेताब हैं।