Neha Malik ने जिम में दिए ऐसे पोज, देख बूढ़ो के दिल में फूटने लगा जवानी का गुब्बार
 

नेहा मलिक अपने इंस्टाग्राम पर हमेशा एक्टिव रहते हैं। अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने जिम में वर्कआउट करते हुए वीडियो शेयर किया है। पसंद को नेहा के ये लुक बेहद पसंद आ रहा है। नेहा की खूबसूरत तस्वीरों को देखकर दीवाने हो गए.

 

HR Breaking News (ब्यूरो)  : Neha Malik Video: भोजपुरी सिनेमा की दमदार एक्ट्रेस नेहा मलिक एक्टिंग और डांस के लिए हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस की अदाएं देख फैंस के घायल हो जाते हैं। वहीं नेहा मलिक अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैंस के दिलों का तापमान बढ़ाती देखी जाती हैं। एक्ट्रेस का हर लुक उनके फैंस को मदहोश करने में आगे रहता है।

ये भी देखें :  मर्दों की इन चीजों को देखकर महिलाएं नहीं कर पाती है कंट्रोल


नेहा मलिक का जिम वीडियो बटोर रहा सुर्खियां

नेहा मलिक (Neha Malik) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जो काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है। आपको बता दें, ये वीडियो जिम का है जिसे देख फैंस के पसीने छूट जा रहे हैं। वीडियो में एक्ट्रेस अपने फ्लैक्सिबल बॉडी को फ्लॉन्ट करते नजर आ रही हैं। साथ ही वो ऐसे-ऐसे मूव्स कर रही हैं जो लोगों को घायल कर रहा है। नेहा मलिक इस वीडियो में जिम के आउटफिट में देखी जा रही हैं जिसमें वो काफी हॉट लग रही हैं। नेहा अपने इस वीडियो में ‘Gimme More’ गाने पर जबरदस्त एक्सप्रेशन देते दिखाई दे रही हैं।


एक्ट्रेस की अदाओं पर फैंस हुए पानी-पानी

ये भी देखें :  लव रिलेशनशिप बनाने से पहले लड़के जान लें लड़कियों की ये 4 बातें

एक्ट्रेस की अदाएं देख लोग पानी-पानी हो रहे हैं। नेहा मलिक (Neha Malik) ने क्लिप को शेयर कर कैप्शन में लिखा है, ‘Workout in style’। इसके साथ ही उन्होंने फायर इमोजी भी शेयर किया है।

वहीं, भोजपुरी एक्ट्रेस का ये लेटेस्ट पोस्ट सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसे लोग लाइक कर बेहतरीन रिएक्शन दे रहे हैं। नेहा मलिक (Neha Malik) के हॉट वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है, ‘नाइस फिगर’। वहीं दूसरे ने कमेंट किया, ‘हॉट’।