Nisha Dubey ने नथुनिया गाने पर हिलाया अपना फिगर, देख फैंस के खड़े हुए रोंगटे
 

Bhojpuri Video: आए दिन सोशल मीडिया पर भोजपुरी एक्ट्रेस के डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं हाल ही में भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस निशा दुबे का डांस वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। खेसारी लाल के गाने पर निशा गदर एक्सप्रेशन देती नजर आ रही है। देखें-वीडियो
 
 

HR Breaking News (ब्यूरो) : Viral Dance Video: भोजपुरी एक्ट्रेस निशा दुबे (Nisha Dubey) अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी-जाती है। उनके वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं। फैंस उनके डांस और कातिल अदाओं के दीवाने हैं और अब उनका एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है जिसपर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं।

ये भी देखें : Sunita Baby ने मुंह पर चुन्नी डालकर किया शानदार डांस, फैंस बोले- 'बवाल'

वीडियो में देख सकते है कि निशा दुबे कातिलाना अदाओं से लोगों का दिल धड़का रही है और उनके एक्सप्रेशन लोगों को उनका दीवाना बना रहे है। निशा जिस गाने पर डांस कर रही हैं उस गाने का नाम ‘नथुनिया’ (Nathuniya) है जो कि इंटरनेटर पर तहलका मचा रहा है जिसे खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) पर फिल्माया गया है।

देखें भोजपुरी एक्ट्रेस निशा दुबे का जलवा

ये भी देखें :  इन पुरुषों को महिलाएं लंबे समय तक करती हैं प्यार

एक्ट्रेस निशा दुबे ने रेड कलर का लहंगा पहना है जिसमें उनकी खूबसूरती निखर कर सामने आ रही हैं जिसपर से नजरें हटाना बेहद ही मुश्किल हैं। वीडियो पर हजारों फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘‘यूपी बिहार हिला दिया रे बाबा’। यही वजह है कि उनका हर वीडियो आते ही छा जाता है।