Rubina Dilaik के स्टालिश लुक ने बरपाया कहर, देख लोग हुए फिदा

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक आज किसी की पहचान की मोहताज नहीं है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हॉट फोटोज शेयर की है। जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही है। रुबीना का किलर लुक फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रही है। 

 

HR Breaking News (ब्यूरो)। टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अक्सर अपनी दिलकश अदाओं से फैंस के बीच छाई रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी लेटेस्ट फोटोज ने फैंस की सारी नजरें उनकी ओर खींच ली हैं।

ये भी पढ़ें : सास दामाद लव स्टोरी : पहले दामाद ने ससुर को पिलाई शराब, फिर रात को सास के साथ किया...


लेटेस्ट फोटोशूट में रुबीना ने व्हाइट कलर की बड़ी सी हैट पहनी है जिसमें वो बेहद क्यूट भी लग रही हैं. इसके साथ स्पार्कल क्रॉप टॉप और व्हाइट पैंट पहनकर अपने लुक को कंप्लीट किया है।

 
अपने इस क्लासी लुक के साथ रुबीना ने एक हाथ में बैंगल्स पहने हैं और न्यूड मेकअप भी कैरी किया है. लॉन्ग ईयर रिंग्स के साथ अपने लुक को रुबीना ने कंप्लीट किया है।


रुबीना की इन तस्वीरों पर उनके फैंस बेशुमार प्यार लुटा रहे हैं. यही वजह है कि कुछ ही घंटो में तस्वीरों पर हजारों लाइक्स और कमेंट की बौछार देखने को मिल रही है।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: पुरुषों की इन चीजों को देख महिला करने लगती है ये हरकतें, हो जाती है बेकाबू


आपको बता दें कि रुबीना दिलैक कई हिट टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा वो बिग बॉस 14 की विनर भी रह चुकी हैं. फैंस के बीच वो ‘बॉस लेडी’ के टैग के साथ मशहूर हैं।