Sapna Choudhary Video: सपना को अस्पताल से मिली छुट्टी, देखभाल करते नजर आए पति वीर साहू

Sapna Chaudhary Health update सपना चौधरी मध्‍यप्रदेश के सतना जिले के रामपुर बघेलान में एक लाइव शो कर रही थी। शो के दौरान उनके पेट में तेज दर्द उठा और इसके इलाज के लिए उन्हें संजय गांधी मेमोरियल हॉस्पिटल रीवा में भर्ती कराया गया था
 
Story Highlights 
सपना चौधरी की तबीयत में हुआ सुधार
सपना चौधरी को अस्पताल से मिली छुट्‌टी
सपना चौधरी की देखभाल करते नजर आए पति वीर साहू

HR Breaking News, हिसार ब्यूरो, हरियाणा डांसर एवं बिग बॉस फेम सपना चौधरी ( Sapna Choudhary) के चाहने वालों के लिए अच्‍छी खबर है। मध्‍यप्रदेश में एक शो के दौरान पेट में दर्द होने से अस्‍पताल पहुंची सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को छुट्टी मिल गई है। सपना चौधरी ने इंस्‍टाग्राम (sapna chaoudhary instagram) पर एक वीडियो भी पोस्‍ट किया है। जिसमें वह किसी का सहारा ले घूमती नजर आ रही हैं। उन्‍होंने लिखा है कि आप सब की दुआओं से मैं बिल्‍कुल ठीक हूं और जल्‍द फिर से स्‍टेज पर नजर आऊंगी। वहीं एक तस्‍वीर भी वायरल हो रही है जिसमें पति वीर साहू सपना चौधरी (sapna husband veer sahu) का ख्‍याल रखते हुए दिख रहे हैं।

 


बता दें कि हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के डांस के दीवाने हर उम्र के लोग हैं। सपना के स्टेज शो को देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो जाती है। उनके डांस मूव्स और एक्सप्रेशन सब कमाल के होते हैं। इस बीच एक लाइव शो के दौरान सपना की तबीयत खराब हो गई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया। अब उनकी हालत ठीक है।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सपना चौधरी (sapna chaoudhary) मध्‍यप्रदेश के सतना जिले के रामपुर बघेलान में एक लाइव शो कर रही थी। शो के दौरान उनके पेट में तेज दर्द उठा और इसके इलाज के लिए उन्हें संजय गांधी मेमोरियल हॉस्पिटल रीवा में भर्ती कराया गया था, लेकिन बाद में सपना चौधरी ( sapna chaoudhary) ने यहां से छुट्टी लेकर अस्पताल में इलाज करवाया है।


 सपना चौधरी की तबीयत में सुधार अस्पताल से हुई डिस्चार्ज ( Sapna Chaudhary's health improved, discharged from the hospital)

सपना चौधरी (sapna chaoudhary) को डॉक्टरों ने कुछ टेस्ट कराने के लिए भी कहा, लेकिन उन्होंने कहा कि वो दिल्ली जाकर टेस्ट करवाएगी। अब सपना चौधरी (sapna chaoudhary) ने अपना इलाज करवाया है जिसके बाद डॉक्टरों ने एक महीने के लिए बेड रेस्ट के लिए सलाह दी है। बता दें कि सपना के डांस वीडियो (sapna chaoudhary dance video) सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है।


 सपना चौधरी का नया गाना हुआ रिलीज ( Sapna Choudhary's new song released)
हाल ही में सपना चौधरी ( sapna chaoudhary new song) का नया गाना 'लाल दुपट्टा' सॉन्ग रिलीज हुआ था। सपना ने इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर फैंस की दी थी। गाने में देसी क्वीन लाल लहंगे में बेहद खूबसूरत लगी। सॉन्ग पर ताबड़तोड़ व्यूज और लाइक्स आ रहे है। गाने में उनके साथ देव चौधरी भी है।

सपना चौधरी का फोटोशूट ( Sapna Choudhary photoshoot)

गौरतलब है कि सपना चौधरी इंस्टाग्राम (sapna chaoudhary instagram) पर काफी एक्टिव रहती है। हाल ही में उन्होंने स्टाइलिश पर्पल साड़ी में फोटोशूट कराया था। बालों को उन्होंने फ्रेंच ब्रेड हेयर स्टाइल में बांधा था। देसी क्वीन के हाथ पर बना टैटू भी साफ दिखा था। उनके चेहरे पर मुस्कान देखकर फैंस फिदा हो गए थे।


विवादों में बनी रहती हैं सपना चौधरी ( Sapna Choudhary remains in controversies)

सपना चौधरी ( sapna chaoudhary) अपनी प्रतिभा के साथ साथ विवादों में बने रहने से भी प्रचलित हैं। सबसे ज्‍यादा चर्चा में उस वक्‍त आई जब चह मां बनी थी, क्‍योंकि उन्‍होंने अपनी शादी की बात सार्वजनिक नहीं की थी और उनके मां बनने की खबर ही सभी को मिली। इस पर बहुत से लोगों ने गलत टिप्‍पणियां भी की। इस पर उनके पति माडल एवं कलाकार वीर साहू भड़क गए थे और सोशल मीडिया पर आकर ट्रोल करने वालों की क्‍लास लगाई थी। वहीं यूपी में एक शो के लिए रुपये लेने के बाद भी शो नहीं करने के आरोप में सपना चौधरी पर एक केस चल रहा है। वहीं सपना चौधरी के राजनीति में पार्टियों के प्रचार करने को लेकर भी कई बार विवाद सामने आए है