सस्ते में मिल रही हैं ये 7 सीटर CNG कारें, फटाफट कर लें खरीदारी 

Second Hand CNG Cars: अगर आप सीएनजी किट लगी हुई पुरानी कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसी पुरानी कारों की जानकारी लेकर आए हैं, जो बिक्री के लिए उपलब्ध हैं. आइये नीचे खबर में जानते है इसकी पूरी जानकारी।
 
 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, पेट्रोल वाली कारों के मुकाबले CNG वाले कारें ज्यादा माइलेज देती हैं. कुछ ऐसी पुरानी कार है, जो बिक्री के लिए उपलब्ध हैं. इन कारों को हमने मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर 3 सितंबर 2022 को देखा है. जिन कारों के बारे में हम आपको जानकारी देने वाले हैं, वह सभी 7 सीटर कारें हैं.


Maruti Ertiga VXI के लिए 8 लाख रुपये मांगे गए हैं. इस पर एक साल की वारंटी और 3 फ्री सर्विस ऑफर की जा रही हैं. यह बिक्री के लिए मुंबई में उपलब्ध है. कार 2018 मॉडल की है और अभी तक कुल 78370 KM चल चुकी है. इसमें सीएनजी किट लगी है. यह कार सेकंड ओनर है, अब जो भी इसे खरीदेगा वह इसका तीसरा मालिक होगा.

नाम मात्र तेल खाती है Maruti की ये SUV, धड़ाधड़ हो रही है ब्रिकी


Maruti Ertiga VXI के लिए 8.5 लाख रुपये मांगे गए हैं. इसके साथ कोई वारंटी या फ्री सर्विस नहीं दी जा रही है. यह बिक्री के लिए पुणे में उपलब्ध है. कार 2015 मॉडल की है और अभी तक कुल 44790KM चल चुकी है. इसमें सीएनजी किट लगी है. यह कार फर्स्ट ओनर है, अब जो भी इसे खरीदेगा वह इसका दूसरा मालिक होगा.


Maruti Ertiga VXI के लिए 6.75 लाख रुपये मांगे गए हैं. इस पर 6 महीने की वारंटी और 3 फ्री सर्विस मिल रही हैं. यह बिक्री के लिए ठाणे में उपलब्ध है. यह कार भी 2015 मॉडल की है और अभी तक कुल 64923KM चल चुकी है. इसमें भी सीएनजी किट लगी है. यह कार फर्स्ट ओनर है और अब जो भी इसे खरीदेगा वह दूसरा मालिक होगा.

नाम मात्र तेल खाती है Maruti की ये SUV, धड़ाधड़ हो रही है ब्रिकी


Maruti Ertiga VXI के लिए 6.15 लाख रुपये मांगे गए हैं. इसके साथ कोई वारंटी या फ्री सर्विस नहीं दी जा रही है. यह बिक्री के लिए मुंबई में उपलब्ध है.

यह कार 2014 मॉडल की है और अभी तक कुल 79029KM चल चुकी है. इसमें भी सीएनजी किट लगी है. यह कार सेकंड ओनर है, अब जो भी इसे खरीदेगा वह इसका तीसरा मालिक होगा.