SAPNA CHOUDHARY अस्पताल में भर्ती सपना चौधरी की हालत का Video हुआ वायरल, फैंस हुए परेशान

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ( SAPNA CHOUDHARY) का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में सपना का चलना फिरना भी मुश्किल हो रहा है. वीडियो को देखते ही फैंस परेशान हो गए हैं.
 
 

HR Breaking News, नई दिल्ली, नई दिल्ली: मशहूर हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की तबीयत अचानक इतनी ज्यादा बिगड़ गई कि वो अस्पताल में भर्ती हो गई थीं. सपना की हालत कितनी ज्यादा खराब है इसका सबूत एक वीडियो है जो सपना चौधरी ने खुद शेयर किया है. सपना को वीडियो में लड़खड़ाता देख फैंस काफी परेशान हो गए हैं.

 

सराहा लेकर चलते हुए दिखीं सपना चौधरी ( Sapna Choudhary was seen walking with appreciation) 
इस वीडियो में आप देखेंगे कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अस्पताल के कपड़ों में हैं और किसी लड़की का सहारा लेकर चलती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो से इतना तो साफ है कि सपना की तबीयत इतनी ज्यादा बिगड़ गई थी कि उन्हें चलने फिरने के लिए किसी के सहारे की जरूरत पड़ गई. इस वीडियो में सपना अस्पताल के अंदर चलने की कोशिश करती हुई नजर आ रही हैं. 


 सपना चौधरी ने वीडियो शेयर कर कही ये बात ( Sapna Chaudhary said this by sharing the video)
अस्पताल के इस वीडियो को सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा- 'अब मैं बिल्कुल ठीक हूं , आप सब की blessings का बहुत धन्यवाद. जल्दी मिलते है स्टेज पर.'


सपना चौधरी के फैंस को होने लगी चिंता ( Sapna Choudhary's fans started worrying)
सपना चौधरी (Sapna Choudhary)  के इस वीडियो को देखे के बाद फैंस परेशान हो गए हैं. वो लगातार इस वीडियो पर कमेंट कर अपनी चिंता भी जता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'क्या आप ठीक है?' दूसरे यूजर ने लिखा- 'क्या हुआ आपको.' तीसरे यूजर ने लिखा- 'क्या हुआ सपना जी आपको.' वहीं एक और यूजर ने लिखा- 'भगवान राम जी आपको जल्दी स्वस्थ करें.'

सपना चौधरी ने 6 दिन पहले ही सोशल मीडिया को कहा था अलविदा ( Sapna Chaudhary had said goodbye to social media 6 days ago.)
सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर करीब 6 दिन पहल एक पोस्ट शेयर किया था. इस पोस्ट में सपना चौधरी ने लिखा था- 'राम राम. तबीयत ठीक ना होने के कारण अपडेट नहीं रहूंगी माफ करना जल्दी मिलेंगे. इस पोस्ट के साथ सपना ने दुखी होने वाला इमोजी भी शेयर किया था.' हालांकि इस पोस्ट में सपना ने ये नहीं बताया था कि आखिर उन्हें हुआ क्या है.