रिवीलिंग आउटफिट पहने समुंद्र के पानी में मस्ती करती नजर आई Rubina Dilaik 

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक का एक हॉट वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो कातिलाना अदाओं से कहर ढाहती नजर आ रही है। रुबीना दिलैक का ऐसा वीडियो अपने पहले कभी नहीं देखा होगा।

 

HR Breaking Nerws (ब्यूरो)। रुबीना दिलैक टीवी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हैं. इंडस्ट्री के साथ-साथ एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. बता दें कि रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की पॉपुलैरिटी में तब चार चांद लग गए जब उन्होंने बिगबॉस के घर में कदम रखा. जी हां, बिगबॉस जीतने के बाद रुबीना की एक तगड़ी फैन फॉलोइंग हो गई, जिसका उन्हें हमेशा ही प्यार मिलता है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन फोटोज में रुबीना की अदाओं पर कोई भी मर मिटेगा।

ये भी देखें : मैं तो सज गई रे पर Gori nagori ने मटकाई पतली कमरिया, देख फैंस हुए लट्टू


हाल ही में रुबीना दिलैक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो और फोटो शेयर किया है. इस वीडियो में रुबीना मोनोकिनी पहने समंदर में मस्ती करती नजर आ रही हैं. छोटे पर्दे की संस्कारी बहू का किरदार निभाने वाली रुबीना का ये अवतार लोगों को कम ही देखने को मिलता है. इस दौरान उन्होंने रिवीलिंग आउटफिट में अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट किया है, जिसे देख फैंस कमेंट्स की बौछार कर रहे हैं।

रुबीना की वीडियो पर जमकर लाइक्स की बारिश


लेटेस्ट फोटो में समंदर के किनारे मोनोकिनी पहने बलखाती रुबीना की तस्वीरों से नजरें हटाना बेहद मुश्किल है. शक्ति फेम एक्ट्रेस ने अपने लुक को ब्लैक गॉगल्स और हेयर बन के साथ कंप्लीट किया है. एक्ट्रेस का ये लुक देखकर फैंस की आंखें फटी रह गई हैं. उनकी तस्वीरों पर फैंस जमकर लाइक्स और कॉमेंट्स की बारिश कर रहे हैं।


फैमिली संग वेकेशन एंजॉय कर रही हैं रुबीना

ये भी देखें : affair : मैं पति से आ चुकी थी तंग, मेरे योगा ट्रेनर ने बुझाई मेरी प्यास


रुबीना दिलैक इन दिनों अपनी फैमिली के साथ बाली में वेकेशन सेलिब्रेट कर रही नहैं. वो अपनी मां, पापा, बहन, सास और पति अभिनव शुक्ला के साथ वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी कई फोटोज शेयर की हैं, जिसमें उनका लुक देखते ही बन रहा है. फोटो शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, एक पवित्र डुबकी के लिए रेडी. बता दें कि रुबीना की फोटोज पर जहां लोग तारीफों के पुल बांध रहे हैं. वहीं, कई लोग उन्हें उनके संस्कारी बहू वाले किरदार को लेकर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।