क्या आप जानते हैं ओह माई फ्रेंड गणेशा का ये क्यूट बच्चा लड़का नही लड़की थी…

HR BREAKING NEWS. साल 2006 में आई शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म कभी अलविदा ना कहना तो आपको याद होगी ही? अगर हां तो उसमें जिस बच्चे ने उनके बेटे अर्जुन का किरदार निभाया था उस बच्चे की क्यूटनेस ने सभी का दिल जीत लिया था।

 

इसके अलावा इस बच्चे ने साल 2007 में आई ओह माई फ्रेंड गणेशा (My Friend Ganesha) में भी आशु का किरदार निभाया था। वाकई इस बच्चे ने सभी का दिल जीत लिया था।

अब उस दौर से बाहर आइए और वर्तमान की बात करें तो वो छोटा क्यूट बच्चा आज बड़ी हो गई है। जी हां, वो बच्चा लड़का नहीं था बल्कि लड़की थी और आज यंगस्टर्स पर बनने वाले वेब सीरीज या यूट्यूब वीडियोज की दुनिया में उनका बोलबाला है। उनका नाम अहसास चन्ना (Ahsaas Channa) है और वे काफी खूबसूरत हो चुकी हैं।

आज से लगभग 12 से 15 साल पहले अहसास चन्ना बॉलीवुड में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम करती थीं। फिल्मों में उनका किरदार अहम लोगों में होता था और वे अक्सर लड़का बनकर ही पर्दे पर नजर आती थीं। 5 अगस्त, 1999 को मुंबई में जन्मीं अहसास चन्ना के पिता इकबाल सिंह चन्ना पंजाबी फिल्मों के प्रोड्यूसर हैं। वहीं उनकी मां कुलबीर कौर टीवी एक्ट्रेस हैं।

ड्रेसिंग सैंस पर ट्रोल करने वालों पर भड़की मलाइका अरोड़ा, कहा- मैं पागल नही हूं...

अहसास चन्ना ने 4 साल की उम्र में पहली फिल्म वास्तु शास्त्र की थी, इसमें वे सुष्मिता सेन के बेटे के किरदार में थीं।

इसके बाद करण जौहर ने अपनी फिल्म कभी अलविदा ना कहना में अहसास को शाहरुख खान के बेटे के किरदार में कास्ट किया था। इसके बाद अहसास ने फूंक, फूंक-2, देवों के देव महादेव, आर्यन, कसम से, मधुबाला जैसी फिल्मों और सीरियल में काम किया।

Nia Sharma : कड़कती ठंड में निया ने किया ऐसा डांस कि बोल्ड और हॉट लुक देख फैंस रह गए दंग, वीडियो वायरल

बता दें, अहसास ने हॉस्टल डेज, कोटा फैक्टरी, ऐसा वैसा प्यार, ओए जस्सी, प्यार तूने क्या किया जैसी वेब सीरीज में काम किया है। इसके अलावा वे यूट्यूब के कई वीडियोज में नजर आती हैं।