Kriti Sanon  ने जालीदार साड़ी में दिए हॉट पोज, देख दीवाने हुए फैंस

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस कृति सेनन का किलर लुक लोगों को दीवाना बना रहा है। कृति अपने हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें कृति सेनन बला की खूबसूरत लग रही है। 
 
 

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म शहजादा को लेकर काफी चर्चा में चल रही हैं. ये फिल्म 24 फरवरी को रिलीज हुई है, जिसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन नजर आए हैं. इस फिल्म में दोनों की रोमांटिक जोड़ी दिखी है।

गौरतलब है कि लोग कृति सेनन के खूबसूरती के भी दीवाने हैं. वहीं फिल्म को लेकर चर्चा के बीच उन्होंने एक बार फिर उन्होंने फैंस के ऊपर अपना जादू चलाया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देख फैंस उनपर फिदा नजर आ रहे हैं।

कृति सेनन ने जो फोटोज पोस्ट की हैं, उनमें से वो किसी में ब्लैक कलर की खूबसूरत सी आउटफिट में नजर आ रही हैं. तो वहीं एक में वो व्हाइट कलर की प्यारी सी ड्रेस में दिख रही हैं. कृति ने साड़ी लुक में भी फोटो शेयर की हैं।


इन तीनों लुक में कृति सेनन काफी प्यारी लग रही हैं. उनकी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है. वहीं उनके इन फोटोज को देख फैंस भी उनके दीवाने बनाए गए हैं और कमेंट सेक्शन में उनके लिए तारीफों के पुल बांध रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "ऐसी खूबसूरती कभी नहीं देखा, हमेशा अच्छी दिखती हैं।


कृति सेनन के लिए एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया, "हुस्न है सुहाना रुप का खजाना फिर आपका क्या कहना." एक्ट्रेस की तस्वीरों पर इस तरह के कई कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. बहरहाल, अगर बात उनकी फिल्म शहजादा की करें तो बता दें, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है।