Neha Malik ने बाथटब में लेटकर कवाया हॉट फोटोशूट, देख फैंस हुए दीवाने
 

भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। हाल ही में नेहा मलिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हॉट फोटोज शेयर कि हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस टब में लेटी नजर आ रही है। 

 

HR Breaking News (नई दिल्ली)। भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड और खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार एक्ट्रेस नेहा मलिक ने अपने आप को इंडस्ट्री में बड़ी ही अच्छी तरह से स्थापित किया है। अभिनेत्री आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। नेहा मलिक अक्सर अपने सिजलिंग, ग्लैमरस और बोल्ड लुक्स सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। भोजपुरी और पंजाबी म्यूजिक वीडियोज में तहलका मचा चुकीं नेहा मलिक अपनी इन्हीं तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया में चर्चा में बनी रहती हैं। अभिनेत्री की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। एक बार फिर नेहा ने अपनी बोल्ड तस्वीरों शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

ये भी पढ़ें : Relationship: स्त्री इस उम्र हो जाती है और ज्यादा रोमंटिक, पुरुषों को देख करती है ये हरकतें

नेहा मलिक ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में उनका बोल्ड अंदाज नजर आया है, जिसमें उन्हें रेड कलर की बिकिनी पहने देखा जा सकता है। नेहा मलिक ने अपनी इन लेटेस्ट तस्वीरों में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। वह बाथटब में बैठी हुईं किलर पोज दे रही हैं। नेहा मलिक फोटो में काफी ज्यादा ग्लैमरस लग रही हैं, जिसे देख हर कोई घायल हो रहा है।

नेहा मलिक इन दिनों दुबई टूर पर गई हुई हैं, जहां उनका यह सिजलिंग अवतार देखने को मिल रहा है। उनकी ये तस्वीरें सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही हैं, जिन्हें देख हर कोई बस हैरान है। नेहा का यह किलर अंदाज इंटरनेट का तापमान बढ़ा रहा है। अभिनेत्री के इस पोस्ट पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। कमेंट्स देख साफ पता लग रहा है कि नेहा मलिक की इन दिलकश अदाओं पर अभिनेत्री के फैंस दिल हार बैठे हैं। अभी तक उनकी इस पोस्ट पर एक लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें : My Story : मेरा 2 पुरुषों के साथ चल रहा है चक्कर, समझ नहीं आ रहा दोनों को कैसे संभालू

इससे पहले भी नेहा मलिक अपने दुबई टूर से अपने फैंस के लिए तस्वीरें साझा कर चुकी हैं। उन तस्वीरों में अभिनेत्री ने लाइट ग्रीन टू पीस ड्रेस पहनी हुई थीं।  नेहा मलिक कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक किलर पोज देती दिखाई दे रही थीं। वर्कफ्रंट की बात करें तो नेहा ने कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया हुआ है, जिसमें खेसारी लाल यादव का नाम भी शामिल है।