Poonam Jhawer: सुनील शेट्टी का दिल चुराने वाली एक्ट्रेस के कातिलाना लुक ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
 

ना कजरे की धार में सुनील शेट्‌टी का दिल चुराने वाली एक्ट्रेस इन दिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है। हाल हीमें एक्ट्रेस ने एक वीडियो अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही है। 

 

HR Breaking News (नई दिल्ली)। बॉलीवुड में 90 के दशक में आई  फिल्मों में एक खास बात होती थी. फिल्म की कहानी के साथ ही उस दौर की फिल्मों एक गाना ऐसा होता था, जो ​फिल्म को भी हिट करा दिया करता था. कुछ गाने तो अब भी सदाबहार हैं और उन्हें जब भी सुनें वे नए लगते हैं. ऐसा ही एक गाना 90 के दशक में हिट हुआ था ‘ना कजरे की धार, ना मोतियों के हार…’. ‘मोहरा’ (Mohra) फिल्म का यह गाना सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) और पूनम झावर ( Poonam Jhawer) पर पिक्चराइज किया गया था. फिल्म में पूनम का रोल भले ही छोटा था लेकिन यह गाना उनके कॅरियर के लिए मील का पत्थर साबित हो गया था।

ये भी पढ़ें : Affair : बच्चा पैदा करने के लिए भाभी ने देवर को दबोचा और बनाए संबंध

साल 1994 में फिल्म ‘मोहरा’ रिलीज हुई थी. फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) , सुनील शेट्टी और रवीना टंडन मुख्य भूमिका में थे. यही फिल्म हिट साबित हुई थी. खास बात यह थी कि फिल्म के गाने भी दर्शकों को काफी पसंद आए थे. फिल्म का संगीत विजु शाह ने दिया था. इस फिल्म का गीत ‘ना कजरे की धार…’ आज भी प्यार के नगमों में शुमार किया जाता है।

अक्षय कुमार के साथ आई थीं नजर


​’ना कजरे की धार…’ रोमांटिक सॉन्ग था, जिसे सुनील शेट्टी और पूनम झावर पर फिल्माया गया था. इस गाने में पूनम का साड़ी में सादगी भरा लुक सभी को पसंद आया था. जब फिल्म रिलीज हुई तो सभी जानना चाहते थे कि यह खूबसूरत लड़की कौन है? फिल्म के बाद इस गाने के जरिए पूनम को काफी फेम मिली. लेकिन एक वक्त बाद वे फिल्मों में इतनी सफल साबित नहीं हुईं. उन्होंने साउथ की तरफ रुख किया और कुछ फिल्में की. इसके बाद प्रोडक्शन की दुनिया में भी हाथ आजमाया. वे अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओह माय गॉड’ में साध्वी के किरदार में भी दिखी थीं।


वीडियोज से चौंकाती हैं…

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: ऐसे पुरुषों के पास दौड़ी चली आती हैं महिलाएं, इस काम के लिए रहती है तैयार


पूनम ने जिस सादगी से ‘ना कजरे की धार…’ में लोगों को दीवाना बनाया था, उससे उलट अब वे काफी ग्लैमरस हो गई हैं. वे सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं और अक्सर इंस्टाग्राम और फेसबुक पर अपने वीडियोज शेयर करती रहती हैं. बीते दिनों वे ‘ना कजरे की धार…’ पर भी अपना वीडियो शेयर कर चुकी हैं।