Rashmi Desai ने 1 फूट का टॉप पहन करवाया हॉट फोटोशूट, फैंस के दिलों में लगी आग
 

रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटोज को लेकर छाई रहती है। हाल ही में रश्मि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुड हॉट तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें एक्ट्रे बेहद खूबसूरत लग रही है।  

 

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई अक्सर अपने सादे अंदाज़ के लिए सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन इस बार उन्होंने अपनी जैसी तस्वीर शेयर की है, उसे देख आम लोगों के साथ साथ कई सेलिब्रिटी भी हैरान हैं. सभी रश्मि की तस्वीरों पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें : अनोखी Love Story, महिला टीचर को अपनी स्टूडेंट से हुआ प्यार

रश्मि देसाई अपने लेटेस्ट फोटोशूट में बेहद बोल्ड अंदाज़ में नज़र आ रही हैं. उन्होंने फोटोशूट के दौरान सफेद रंग का डीपनेक टॉप पहना है. छोटी सी ड्रेस में रश्मि देसाई फायर लग रही हैं. लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

रश्मि की इन तस्वीरों को खूब प्यार मिल रहा है. एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट, अदा खान, दीपशिखा नागपाल, कनिका मान, सारा आफरीन खान और निधि सेठ ने रश्मि की इन तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटाया है।

रश्मि की इन तस्वीरों पर फैंस भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट कर लिखा, "इन्होंने तो हॉटनेस की डेफिनेशन ही बदल कर के रख दी है." एक ने लिखा, "हॉटनेस ओवरलोडेड।

ये भी पढ़ें : अनोखी Love Story, महिला टीचर को अपनी स्टूडेंट से हुआ प्यार

आपको बता दें कि रश्मि देसाई ने साल 2002 में असमी फिल्म और साल 2004 में बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया था. बाद में उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में भी काम किया. इसके बाद उन्होंने साल 2006 में टीवी की दुनिया में रावण से एंट्री की. उन्हें सीरियल उतरन से काफी सराहना मिली और शोहरत बटोरी. बाद में वो कई रिएलिटी शो का भी हिस्सा रहीं।