Sapna Chaudhary Viral Photo : पोरस के पापा (Veer Sahu) को अलग अंदाज में सपना से विश की एनिवर्सरी, फोटो वायरल…

Sapna Choudhary Veer Sahu Wedding Anniversary: सपना चौधरी हाल ही में पोरस के पापा के साथ सपना वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट करती नजर आईं। अपनी वेडिंग एनिवर्सरी के खास मौके पर सपना ने पति वीर साहू (Veer sahu) के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है।

 

​​इस तस्वीर में दोनों ही फायर लुक में नजर आ रहे हैं। एक दूसरे की तरफ देखते हुए इनकी इस रोमांटिक तस्वीर में प्यार तो खूब नजर आ रहा है, साथ ही इस तस्वीर में वीर साहू का लुक फैंस को खूब डरा भी रहा है।

सपना ने मस्त शायरी अंदाज में फोटो के साथ लंबा चौड़ा कैप्शन लिखा है, एक्ट्रेस ने लिखा –“लाख़ां दिलां की धड़कन की आज काल हूँ धड़कन मैं कदे कदे कट्ठे दिखां , लोगां कै रड़कन नै।।। हैप्पी मैरिज एनिवर्सरी पोरस के पापा @veersahuofficial

अपने पति को उनके नाम से ना बुलाकर सपना उन्हें पोरस के पापा कहकर बुलाती हैं। वहीं बात करें इनके लुक की तो ठंड का खास ध्यान रख इन्होंने विंटर लुक में ये फोटोशूट करवाया है। साथ ही इस फोटो में सपना अपना टैटू भी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

वहीं वीर साहू के खुले बालों वाला लुक फैंस की आंखों में खौफ पैदा कर रहा है। वीर साहू के साथ सपना की इस फोटो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा- ऐसे नहीं सपना को देखो डर जाएगी बिचारी...

Sapna Chaudhary : पुष्पा के रंग में दिखी सपना चौधरी, वीडियो वायरल

वहीं बात करें सपना चौधरी की सीक्रेट लव स्टोरी की तो बता दें, शुरुआती दौर में सपना ने अपनी शादी और प्रेग्नेंसी की खबरों को छुपाकर रखा था। बेटे के जन्म के बाद इस कपल ने अपनी शादी को लेकर चुप्पी तोड़ी थी। सपना के पति वीर साहू (Veer Sahu) ने खुद लाइव आकर इस बारे में लोगों को जानकारी दी थी। 

Sapna Choudhary Dance Video: ‘तेरी आंख्‍या का यो काजल’ पर सपना चौधरी ने किया डांस, देखें Video