देसी डांस क्वीन सपना चौधरी का शुरूआती दिनों का वीडियो वायरल

SAPNA CHAUDHARY VIDEO । हरियाणा की देसी डांस क्वीन सपना चौधरी(SAPNA CHAUDHARY VIDEO) आज एक स्टार की तरह उभर कर आई हैं। सपना चौधरी(SAPNA CHAUDHARY) ने 15 साल की उम्र में डांस की दुनिया में कदम रखा था। सपना चौधरी(SAPNA CHAUDHARY) ने शुरूआत रागनियों के जरिये की थी। सपना चौधरी (SAPNA CHAUDHARY) हरियाणा, यूपी और
 

SAPNA CHAUDHARY VIDEO । हरियाणा की देसी डांस क्वीन सपना चौधरी(SAPNA CHAUDHARY VIDEO) आज एक स्टार की तरह उभर कर आई हैं।

सपना चौधरी(SAPNA CHAUDHARY) ने 15 साल की उम्र में डांस की दुनिया में कदम रखा था। सपना चौधरी(SAPNA CHAUDHARY) ने शुरूआत रागनियों के जरिये की थी।

सपना चौधरी (SAPNA CHAUDHARY) हरियाणा, यूपी और राजस्थान में कार्यक्रम किया करती थीं। लेकिन अब सपना चौधरी (SAPNA CHAUDHARY) रागिनी कार्यक्रमों में नहीं जातीं मगर, उनके वीडियोज(VIDEO) आज भी सोशल मीडिया की रौनक बने हुए हैं।

लोग आज भी इंटरनेट पर सपना चौधरी (SAPNA CHAUDHARY) के पुराने रागिनी कार्यक्रमों की वीडियोज(VIDEO) को देखना पसंद करते हैं।

इन वीडियो(VIDEO) पर अब तक करोड़ो व्यूज आ चुके हैं। सपना चौधरी (SAPNA CHAUDHARY) की लोकप्रियता इस बात से लगाई जा सकती है कि उनका कोई भी वीडियो(VIDEO) करोड़ व्यूज से नीचे नहीं है। इसी कड़ी में उनका एक और वीडियो(VIDEO) काफी पॉपुलर हो रहा है।

ये वीडियो(VIDEO) सपना चौधरी (SAPNA CHAUDHARY) के शुरूआती दिनों का है। जब वो स्टेज प्रफोर्मेंस किया करती थीं। इस वीडियो(VIDEO) में (SAPNA CHAUDHARY) सलवार सूट पहन स्टेज पर कमरतोड़ डांस करती देखी जा सकती हैं।

सपना चौधरी (SAPNA CHAUDHARY) के इस वीडियो(VIDEO) को करोड़ों लोगों ने देखा है। इस वीडियो(VIDEO) में उनके फैंस भी काफी उत्साहित दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो(VIDEO) पर हजारों लोगों ने कमेंट के जरिये भी सपना चौधरी की प्रफोर्मेंस की सरहाना की है।

आप भी देखिये सपना चौधरी(SAPNA CHAUDHARY) का ये धमाकेदार वीडियो(VIDEO)