47 साल की उम्र में Shilpa Shetty ने करवाया हॉट फोटोशूट, देख फैंस हुए फिदा
 

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्‌टी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर छाई रहती है। हाल ही में शिल्पा ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की है। फैंस एक्ट्रेस की तस्वीरों पर हार्ट के इमोजी भेज रहे हैं। 

 

HR Breaking News (ब्यूरो)। शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी खूबसूरती और फिटनेस से अपनी उम्र को मात देती हैं. उन्होंने साल साल 1993 में फिल्मी बाजीगर से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था।

ये भी पढ़ें : Affair : 22 साल की लड़की अपनी बहन को सुलाकर 45 साल के जीजा से बनाती थी संबंध, अब खड़ी हुई मुश्किल

बॉलीवुड में कदम रखने के बाद शिल्पा शेट्टी ने लोगों को ना सिर्फ अपनी एक्टिंग से बल्कि अदाओं से भी दीवाना बनाया. वहीं 47 साल की उम्र में भी वो अपनी सुंदरता से कई यंग बॉलीवुड अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ती हैं।

हाल ही में शिल्पा शेट्टी किसी इवेंट में शामिल हुई थीं. वहीं उस दौरान वो बेहद ही ग्लैमरस लुक में पहुंची थीं. अब उन्होंने तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

इन तस्वीरों में शिल्पा डीपनेक ब्लाउज के साथ व्हाइट कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं, जिसमें वो काफी हसीन लग रही हैं. उनकी इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि 47 साल की उम्र में भी वो कितनी खूबसूरत और फिट हैं।

ये भी पढ़ें : Affair : 22 साल की लड़की अपनी बहन को सुलाकर 45 साल के जीजा से बनाती थी संबंध, अब खड़ी हुई मुश्किल

सोशल मीडिया पर उनके इस लुक ने हर किसी को चौंका दिया है. एक इंस्टाग्राम यूजर ने इन तस्वीरों पर कमेंट किया, "आप एंजेल की तरह दिखतीं हैं शिल्पा." एक दूसरे ने लिखा, "कोई इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है. आप एक प्रेरणा हैं।