बकरी का बच्चा बोरवेल में गिरा तो शख्स ने यूं निकाला, देखिए वीडियो...

HR BREAKING NEWS. इंसान वैसे तो दयावान होता ही है, लेकिन कई बार वह इतना दयावान बन जाता है जिसपर यकीन कर पाना मुश्किल होता है। ऐसा ही एक वीडियो आज हमें सोशल मीडिया में देखने को मिला। जिसमें एक बकरी का बच्चा बोरवेल में गिर जाता है।

 
बच्चे को बोरवेल से निकालने के लिए एक युवक कुछ ऐसा करता है जिसे देखकर यकीनन आपको हंसी आ जाएगी। साथ ही आपको उसकी दरियादिली पर गर्व भी होगा कि इंसान कितने अच्छे होते हैं। इस वीडियो को भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी रुपिन शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है।

जिसे अब तक 11 हजार 900 से ज्यादा बार देखा जा चुका है। साथ ही 600 से ज्यादा लाइक्स और 100 से ज्यादा रिट्वीट भी इस वीडियो पर आ चुके हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक स्थान पर बकरी का एक बच्चा एक बोरवेल में गिर गया है।

Bigg Boss 15 : शमिता ने करण कुंद्रा को मसाज देती नजर आयी तो भड़की तेजस्वी, “कहा- आंटी चढ़ गई…”

लेकिन वह किसी तरह से बोरवेल में बीच में ही फंस गया है। वहां मौजूद कुछ लोग बकरी के बच्चे को बोरवेल में गिरते देख लेते हैं और उसे निकालने के लिए पहुंच जाते हैं। इसके लिए एक युवक कुछ ऐसा जुगाड़ लगाता है जैसे शायद कोई सोच भी नहीं सकता है।

घोड़े या बग्गी के बजाए बारात में दुल्हे जेसीबी लेकर पहुंच रहे, जानिए कारण…

कुछ ही देर में वह युवक बकरी के बच्चे की टांग पकड़ लेता है और उसके बाद दोनों युवक अपने साथी को ऊपर खींच लेते हैं। ये सब देखकर वहां मौजूद लोग खुश हो जाते हैं ये वीडियो देखकर यकीनन आप हैरान रह जाएंगे क्योंकि जरा सी लापरवाही से युवक की जान भी जा सकती थी।