Murder in Faridabad : फरीदाबाद में व्यापारी का दिनदिहाड़े अपहरण, हत्या(Murder)

HR BREAKING NEWS. फरीदाबाद जिले में सोमवार सुबह एक व्यापारी का शव बरामद हुआ है। दरअसल व्यापारी का दिनदहाड़े अपहरण किया गया जिसके बाद उसकी हत्या (Murder) कर दी गई। वारदात से जिले के व्यापारियों व दुकानदारों में रोष फैला है। व्यापारियों ने विरोध जताते हुए सोमवार सुबह बाजार बंद रखे। थाना प्रभारी ने
 

 

HR BREAKING NEWS. फरीदाबाद जिले में सोमवार सुबह एक व्यापारी का शव बरामद हुआ है। दरअसल व्यापारी का दिनदहाड़े अपहरण किया गया जिसके बाद उसकी हत्या (Murder) कर दी गई। वारदात से जिले के व्यापारियों व दुकानदारों में रोष फैला है। व्यापारियों ने विरोध जताते हुए सोमवार सुबह बाजार बंद रखे। थाना प्रभारी ने बताया कि व्यापारी का शव छायंसा थाना क्षेत्र के गांव हीरापुर में बरामद हुआ।

Attack : Hisar के Civil Hospital में एमरजेंसी के सामने युवक पर चाकू से हमला

मृतक की पहचान तिगांव निवासी 47 वर्षीय आदेश के रूप में हुई है। तिगांव के बाजार में उसकी हार्डवेयर की दुकान थी। उसको घर लौटते समय सेक्टर 2 में कुछ लोगों ने पहले सामने से कार से टक्कर मारी थी और फिर मारपीट करते हुए जबरन बिठाकर ले गए थे।

Lathicharge on farmers. रणबीर गंगवा का विरोध करने पहुंचे किसानों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

थाना प्रभारी ने बताया कि CCTV फुटेज भी कब्जे में ली गई है, जिसमें किडनैपिंग की वारदात कैद हुई। CCTV में दिखाई दे रहा है कि सेक्टर 2 में घर के पास वाले चौक पर व्यापारी की गाड़ी को सामने से एक इको कार ने टक्कर मारी। टक्कर मारने के बाद कार से कुछ लोग उतरे और आदेश को जबरन गाड़ी से उतारकर मारपीट करने लगे।

Murder In Karnal: Karnal में सामने आए मौत के दो मामले- बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस बुलाई, बंद घर में मिली ITI के रिटायर्ड इंस्ट्रक्टर की लाश; पधाना गांव में बोरी में से निकला शव

जिसके बाद वे व्यापारी को जबरन अपनी कार में बिठाकर ले गए। लोगों ने मामले की सूचना आदेश के भाई प्रवेश को दी। प्रवेश मौके पर पहुंचा। घटनास्थल पर उसे आदेश की ब्रेजा कार खड़ी मिली। उसने घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी। पुलिस रात भर आदेश की छानबीन करती रही, लेकिन सुबह उसका शव मिला। वहीं जिस कार में आरोपी आदेश को ले गए थे, वो गांव बागपुर में जली हालत में मिली।