नाराज प्रेमिका को मनाने के लिए बन गया हवलदार, कॉलेज में आकर दिखाया रौब

HISAR NEWS: नाराज प्रेमिका को मनाने के लिए लोग क्या क्या नहीं करते। लेकिन इस शख्स ने तो हद ही कर दी।
 

दरसल पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। युवक पर पुलिस की नकली वर्दी पहनकर कॉलेज में छात्राओं के आइकार्ड चेक करने का आरोप है।  युवक का नाम दीपक है जोकि हिसार जिले का रहने वाला है।

आरोपी दीपक ने पुलिस को बताया कि उसका गांव की एक युवती से प्रेम प्रसंग है, जो राजकीय कॉलेज में पढ़ती है। उसकी प्रेमिका कई महीनों से उससे नाराज है और उनकी बातचीत बंद है।

अपनी प्रेमिका को इंप्रेस करने के लिए उसने खुद की पुलिस में नौकरी लगने की बात कही। और पुलिस की वर्दी पहन उसी के कॉलेज में आ गया। यहां जब वह छात्राओं के आईकार्ड चेक कर रहा था तो उसे पुलिस ने काबू कर लिया।  फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

सैंकड़ों साल पहले लुप्त हो चुकी सरस्वती नदी, अब फिर से हरियाणा की धरती पर बहेगी


पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी दीपक हरियाणा पुलिस अकादमी मधुबन में दुकान से पुलिस की ड्रेस खरीदकर लाया था। दीपक ने खुद की ड्रेस पर हरियाणा पुलिस का बैज भी लगाया। खुद के नाम से ही नेम प्लेट बनवाकर ड्रेस पर लगाई थी।

बेटी से दुष्कर्म के आरोपी को पिता ने कोर्ट में गोलियों से भूना

दूसरी ओर ये कहानी पुलिस के गले नहीं उतर रही है। आरोपी ने कुबूल किया कि वो कुछ ही दिनों में हवलदार के बैज और फीते लगाने की तैयारी में था। विनोद के पास से पुलिस की ड्रेस के अलावा उससे ट्रैक सूट, मास्क भी बरामद हुए हैं।

इस मामले में थाना प्रबंधक सिविल लाइन उप निरीक्षक रमेश कुमार ने बताया कि पुलिस टीम को गश्त के दौरान सूचना मिली कि मधुबन पार्क के पास एक संदिग्ध लड़का पुलिस की वर्दी पहने हुए हैं।

इसने दीपक के नाम की नेम प्लेट लगाए हुए हैं। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची व पुलिस की वर्दी पहने लड़के पकड़ लिया। अब आरोपी से पूछताछ जारी है।