Noida की इस मार्केट में मिलता है सबसे सस्ता सामान, दोपहर 2 बजे से रात 10 बजे तक रहती है खुली

cheapest market in noida : अगर आप भी शॉपिंग करने के शौकीन है तो यह खबर आपके लिए बड़े काम की है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं नोएडा की कुछ खास मार्केट के बारे में जहां मिलता है सबसे सस्ता सामान। बताया जा रहा है कि यह मार्केट दोपहर 2:00 बजे से रात के 10:00 बजे तक खुली रहती है। आइए खबर में जानते हैं इस मार्केट से जुड़ी पूरी जानकारी।
 

HR Breaking News, Digital Desk - अकसर आपने देखा होगा कि कई लोगों को शॉपिंग करने का बेहद शौक होता है और वह सस्ते और अच्छे कपड़ों वाली मार्केट की तलाश करते रहते हैं। आज जिस मार्केट के बारे मेें आपको बताने जा रहे हैं वह संडे के दिन नोएडा के सेक्टर 22 में लगती है और यहां पूरे नोएडा के विभिन्न बाजारों से कारोबारी आते हैं। यही कारण हैं कि एक ही बाजार में आपको कई तरह की चीजें बेहद सस्ते दरों पर मिलती हैं। 


बिलकुल वैसे ही जैसे एक छत के नीचे पूरी चीजें आपको मिल जाएं। खास बात ये हैं कि इस मार्केट में आने के बाद आपको कहीं और खरीदारी के लिए घूमने की जरूरत नहीं है। यहां आपको सस्ता, सुंदर और टिकाऊ सामान मिलेगा। 


क्यों खास है यह मार्केट


संडे मार्केट में स्टाइलिश इयररिंग्स से लेकर डिजाइन कपड़ों तक में लार्ज वैरायटी मिल जाएगी। 30 रुपये में भी स्टाइलिश टॉप से लेकर 100 से 400 रुपये में डिजाइनर कुर्तियां, फुटवियर, किचन से जड़ी चीजें भी मिल जाएंगी। खाने पीने से लेकर छोटे बच्‍चों से जुड़े भी कपड़े, खिलौने और जूते मिल जाएंगे। सर्दियों में यहां आपको ब्लैंकेट और रजाई भी सस्‍ते दामों में मिल जाएंगे।


इस मार्केट में नोएडा सेक्‍टर 18 की अट्टा मार्केट और ईस्‍ट दिल्‍ली की कुछ मार्केट के दुकानदार आते हैं और अपने स्‍टॉल्‍स लगाते हैं। इतना ही नहीं नोएडा की सेक्टर-22 और ब्रह्मपुत्र मार्केट के दुकानदार भी यहां अपने स्टॉल लगाते हैं।इस मार्केट की सबसे खास बात है कि यहां आपको डिजाइनर, ऑफिस वियर और फैंसी कुर्तियों की बहुत अच्छी वैरायटी मिल जाएगी।


अगर आप कुर्ती के साथ मैचिंग दुपट्टा और पजामा भी तलाश रही हैं, तो उसके लिए भी आपको कहीं दूर जाने की जरूरत नहीं है।आपको इसी मार्केट में उसकी भी दुकाने मिल जाएंगी और 100 रुपए से 300 रुपए तक में आपको यह दोनों आइटम मिल जाएंगे। यहां आपको कॉटन, शिफॉन, चिकनकारी एंब्रॉयडरी वाली कुर्तियां मिल जाएंगी।यदि आप सलवार सूट के पीस लेना चाहती हैं, तो वह भी आपको यहां मिल जाएंगे।


कहां लगती है ये मार्केट


संडे मार्केट नोएडा के सेक्टर 22 में शिव मंदिर के सामने रोड के अन्दर कुछ दूरी पर लगती है। नोएडा सेक्टर 16 मेट्रो स्टेशन से 4।8 km की दूरी पर है।आप यहां आने के लिए ई रिक्शा, ऑटो का भी इस्तेमाल कर सकती हैं। 

मार्केट का समय


यह दोपहर 2 बजे से लेकर रात 10:30 बजे तक खुली रहती है।  शॉपिंग करने का सही समय शाम 4 बजे से लेकर 7 बजे तक रहता है। इस समय आपको भीड़ भी कम मिलेगी। यहां अच्‍छे से मोल-भाव करना होता है