HARYANA:- ANIL VIJ से मिले "THE GREAT KHALI"

HR BREAKING NEWS प्रसिद्ध रेसलर और ‘द ग्रेट खली’ ने हाल ही में भाजपा ज्वाइन की है।भाजपा ज्वाइन करने के बाद खली शनिवार को हरियाणा की सियासत के गब्बर अनिल विज ने मिलने उनके निवास स्थान पर पहुंचे

 
 

अनिल विज से मुलाकात कर उन्होंने कई मुद्दों पर चर्चा की। इसके साथ ही खली ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि राजनीति की लकीर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज से शुरू होती है इसलिए सबसे पहले उनसे मिलने पहुंचा हूँ।

इसके साथ साथ-खली ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों से प्रभावित होकर उन्होंने भाजपा ज्वाइन की है। खली ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत का नाम विदेशों में भी रोशन किया है , जिससे प्रभावित होकर उन्होंने भाजपा को ज्वाइन किया है।

पाकिस्तान में चचेरे-ममेरे-मौसेरे-फुफेरे भाइयों से शादी करने से बढ़ी ये बिमारी, भारत में तो नही दे रही दस्तक

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने ग्रेट खली से मुलाकात और उनके भाजपा ज्वाइन करने पर कहा कि खली के भाजपा ज्वाइन करने से भाजपा की ताक़त बढ़ी है, क्योंकि खली का देश-दुनियां में बहुत नाम हैं , लोग उनकी बात सुनते और मानते हैं।

दरअसल, दो दिन पहले ही दिलीप सिंह उर्फ द ग्रेट खली ने दिल्ली में भाजपा ज्वाइन की थी। खली ने इस दौरान पंजाब से चुनाव लड़ने से इंकार किया था।

साथ ही हिमाचल के सिरमौर के शिलाई से भी चुनाव लड़ने की बात से खली इंकार कर चुके हैं। खली सिरमौर के शिलाई के रहने वाले हैं। वह रेसलिंग जगत का जाना-माना नाम हैं।

इस्लामोफोबिया ने भारत मे लिया घातक रूप: नोम चॉम्स्की