हिसार में भव्य बिश्नोई ने दुष्यंत चौटाला पर दिया बड़ा बयान, कहा- जिन्होंने जीताया उन्हीं से चोरों की तरह मुंह छुपाकर भागना शर्मनाक

एचआर ब्रेकिंग डेस्क, हिसार।भव्य बिश्नोई लगातार अपने कार्यों व शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बने आ रहे है। वहीं बात की जाए राजनीति की तो वे अपने पिता की तरह ही अब राजनीति में एक्टिव होने का प्रयास कर रहें है। जहां एक ओर बिश्नोई समाज के लोग उनसे खफा हैं, वहीं दुष्यंत
 

एचआर ब्रेकिंग डेस्क, हिसार।
भव्य ‌बिश्नोई लगातार अपने कार्यों व शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बने आ रहे है। वहीं बात की जाए राजनीति की तो वे अपने पिता की तरह ही अब राजनीति में एक्टिव होने का प्रयास कर रहें है। जहां एक ओर बिश्नोई समाज के लोग उनसे खफा हैं, वहीं दुष्यंत चौटाला को लेकर भी दिए बड़े ब्यान से लोगों के मन में जगह बनाने का प्रयास कर रहें है। किसानों की जीत व सरकार के रवैये पर उन्होंने अपने विचार दिए।

व्यक्ति को जिला के लाेगाें ने सबसे युवा सांसद बनने का गौरव दिया, उन्हीं लोगों से चोरों की भांति मुंह छिपाकर भागना किसी भी राजनेता के लिए एक शर्मनाक व भयानक बात है। जिन मतदाताओं ने इतनी उम्मीदों के साथ जनसेवा की शक्ति प्रदान की आज उसको उन्हीं लोगों से छुपना पड़ रहा है। मेरे पिता कुलदीप बिश्नोई ने मुझसे कई बार कहा है कि हरियाणा की राजनीति में चौ. देवीलाल अच्छे नेता थे, जो हमारे लिए सम्मानजनक हैं। अपने ही मतदाताओं से छिपकर भागने वाले लोग कभी देवीलाल के वंशज नहीं हो सकते। यह बात अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य एवं युवा कांग्रेस नेता भव्य बिश्नोई ने हांसी, हिसार, नलवा, आदमपुर सहित हिसार लोकसभा क्षेत्र में विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेने के दौरान लोगों से बातचीत करते हुए कही। शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में कई सामाजिक कार्यक्रमों में भाग लेने के दौरान लोगों से भव्य बिश्नोई ने कहा कि किसान आंदोलन में अंतिम जीत किसानों की ही होगी। सत्ता के नशे में चूर भाजपा व जजपा नेताओं को सिर्फ कुर्सी की चिंता की चिंता है, उन्हें न तो अन्नदाता की परेशानियों की फिक्र है और न ही जनभावनाओं की। आज पूरे प्रदेश में भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार के प्रति भारी रोष है। गठबंधन नेताओं को गांवों, शहरों में घुसना भी दुश्वार होता जा रहा है।

भव्य बिश्नोई ने कहा कि जिस प्रकार से पिछले डेढ़ वर्ष के दौरान दुष्यंत चौटाला की कार्यप्रणाली रही है, उससे एक बात तो पूरी तरह साफ है कि ये लोग अपना घर भरने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। चाहे लॉकडाउन के दौरान हुआ शराब घोटाला हो, रजिस्ट्री घोटाला हो या धान घोटाला हो गठबंधन सरकार कटघरे में खड़ी है। उन्होंने कहा कि आज पूरे प्रदेश की जनता युगपुरूष स्व. चौ. भजनलाल के स्वर्णिम शासनकाल को याद कर रही है, जिसमें हर वर्ग के लोगों की सुनवाई थी और राज्य का चहुंमुखी विकास का सही रोडमैप था। उन्होंने हिसार सहित पूरे प्रदेश के उज्ज्वल भविष्य के लिए ऐसी दूरदर्शी नीतियां लागू की जो आगे चलकर मील का पत्थर सिद्ध हुई, उन्हीं के स्वर्णिम शासनकाल को वापिस लाने के लिए कुलदीप बिश्नोई ने लंबा संघर्ष किया है। अगर 2014 लोकसभा चुनाव में हिसार में लोकतंत्र की हत्या न हुई होती तो कुलदीप बिश्नोई हरियाणा के मुख्यमंत्री होते और भजनलाल का स्वर्णिम शासनकाल लोगों को देखने को मिलता। 2014 में राजनीतिक दुर्घटनावश सांसद बन बैठे दुष्यंत चौटाला की राजनीतिक कार्यप्रणाली और उनके कारनामों की पोल आज जनता के बीच खुल चुकी है और आगामी चुनावों में हिसार सहित पूरे प्रदेश में लोग कांग्रेस के प्रति एकतरफा विश्वास जताएंगे। उन्होंने कहा कि सरकार की हठधर्मिता और तानाशाही से किसान झुकने वाला नहीं है। जब तक तीनों काले कानून वापिस नहीं हो जाते अन्नदाता का सत्याग्रह जारी रहेगा। इस लंबी लड़ाई में हम सबको एकजुट होकर किसानों का साथ देना है, ताकि देश की कृषि व्यवस्था को कार्पोरेट के हाथों भेंट चढ़ने से रोका जा सके। इस दौरान रणधीर सिंह पनिहार, विक्रांत देवीलाल बिश्नोई, कैलाश मंडावरिया, देसराज सरपंच, पृथ्वी चैनत, विजय बिश्नोई, सचिन गिरधर, अजय बेरवाल आदि उपस्थित थे।