Ellenabad by-election में BJP पर पैसे बांटने का आरोप, ग्रामीण ने viral किया video

HR BREAKING NEWS. हरियाणा में शनिवार को हो रहे Ellenabad by-election मतदान के दौरान भाजपाइयों पर पैैसे बांटने का आरोप लगा। गांव प्रताप नगर में एक ग्रामीण मतदाता ने सोशल मीडिया पर एक video शेयर करते हुए बताया है कि गांव में BJP के कार्यकर्ता पैसे बांट रहे थे। ग्रामीणों ने जब उनको पकड़ा तो
 

HR BREAKING NEWS. हरियाणा में शनिवार को हो रहे Ellenabad by-election मतदान के दौरान भाजपाइयों पर पैैसे बांटने का आरोप लगा। गांव प्रताप नगर में एक ग्रामीण मतदाता ने सोशल मीडिया पर एक video शेयर करते हुए बताया है कि गांव में BJP के कार्यकर्ता पैसे बांट रहे थे। ग्रामीणों ने जब उनको पकड़ा तो एक गाड़ी में कार्यकर्ता भाग गए। जबकि दूसरी गाड़ी को ग्रामीणों ने कब्जे में ले लिया। मौके पर पुलिस बल भी पहुंचा।

ये भी पढे..Ellenabad by-election : ट्रेंड के हिसाब से मतदान 80% से अधिक रहने का अनुमान

सोशल मीडिया पर video viral में युवक ने बताया कि दो गाड़ियां आई थीं और वे पैसे बांट रहे थे। ग्रामीणों ने पकड़ने की कोशिश की तो एक गाड़ी वाले भागने में कामयाब हो गए। लेकिन swift car चालक को ग्रामीणों ने घेर लिया और इसमें बैठे शख्स को ग्रामीणों ने पकड़कर पीट दिया। लेकिन किसी तरह छूटकर वह भाग गया और उसका साथी एक घर में जाकर छिप गया।

ये भी पढे..ऐलनाबाद :सुबह से पोलिंग बूथों पर अर्धसैनिक बल तैनात, वोटिंग शुरू

viral video में युवक पैसे बांटने वालों से कह रहा है कि आप जैसे लोगों के कारण लोकतंत्र से विश्वास उठ गया है। आप अपने सीनियर अफसर को बुलाओ। पुलिस भी आप जैसे लोगों का साथ दे रही है। क्योंकि घर का दूसरी तरफ का गेट खुला हुआ है। जिससे निकलकर युवक भाग गया। उसके पास पैैसे भी थे। इसलिए अब पैसों की बरामदगी भी नहीं होगी।

ये भी पढे..Gurugram खुले में नमाज के खिलाफ फिर से विरोध प्रदर्शन


गांव टोबरिया में भी ग्रामीणों ने एक गाड़ी को घेर लिया। ग्रामीणों का आरोप है कि यह गाड़ी बाहर की है और पिछले कई दिनों से गांव में चक्कर लगा रही है। ग्रामीणों ने पुलिस की मौजूदगी में गाड़ी की तलाशी ली। गाड़ी चालक भी मौके पर पहुंचा और उसने कहा वह तो हनुमानगढ़ जा रहा था। गांव में उसका दोस्त है। इसलिए उससे मिलने आ गया, लेकिन ग्रामीण उसके जवाब से संतुष्ट नहीं हुए। पुलिस जांच कर रही है।

Tikri border पर खुला पांच फीट का रास्ता