CORONA : CORONA का बढ़ा खौफ- कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला हुए COVID-19 पॉजिटिव, पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर भी इनफैक्टिड

HR BREAKING NEWS. CORONA महामारी की तीसरी लहर में अब राजनेताओं, अभिनेताओं का नाम पॉजिटिव मरीजों की लिस्ट में आ रहा है। शुक्रवार को भी दो और बड़े नेता संक्रमण की चपेट में आ गए। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला और पंजाब में पूर्व केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्री हरसिमरत कौर की CORONA रिपोर्ट पॉजिटिव
 

HR BREAKING NEWS. CORONA महामारी की तीसरी लहर में अब राजनेताओं, अभिनेताओं का नाम पॉजिटिव मरीजों की लिस्ट में आ रहा है। शुक्रवार को भी दो और बड़े नेता संक्रमण की चपेट में आ गए। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला और पंजाब में पूर्व केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्री हरसिमरत कौर की CORONA रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।  वहीं सोशल मीडिया के जरीए इन नेताओं ने अपने संपर्क में आए लोगों को सावधानी बरतने और चेकअप कराने की सलाह दी है।

यहां देखे वीडियो…

बीते कुछ माह में पंजाब व हरियाणा राज्यों के कई मंत्री व विधायक CORONA की चपेट में आ चुके हैं। हालांकि यह पहली लहर के दौरान की बात है। उसी दौरान पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल और उनके पुत्र सुखबीर बादल भी संक्रमित हुए थे।

YOGI ADITYANATH की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, हुए सेल्फ आइसोलेट

अब CORONA संक्रमण की तीसरी लहर देश के कई राज्यों में अपना आतंक मचा रही है। ऐसे में हरियाणा और पंजाब भी इसी श्रेणी में है। दोनो ही राज्यों में 30 अप्रैल तक तमाम स्कूल-कॉलेज बंद किए हुए हैं और 10वीं कक्षा की परीक्षाएं भी रद्द कर दी गई हैं। हालांकि वैक्सीनेशन कैंपेन भी जोरों पर है, लेकिन इसी बीच अब दोनों राज्यों के बड़े नेता चपेट में आ गए।

CORONA : Corona की दूसरी लहर हुई बेकाबू, रिकॉर्ड 379 नए केस सामने आए, चार मरीजों की मौत

हरियाणा के कैथल से ताल्लुक रखते कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला को CORONA संक्रमण की पुष्टि हुई है। उन्होंने अपने पहचान वाले व संपर्क में आने वाले लोगों को जल्द से जल्द अपना CORONA टेस्ट करवाने के लिए कहा है। वहीं पंजाब में बठिंडा की शिरोमणि अकाली दल सांसद एवं केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण के पद से इस्तीफा दे चुकीं हरसिमरत कौर में संक्रमण के हल्के लक्षण पाए गए हैं। वह फिलहाल होम आइसोलेशन में हैं और सभी जरूरी सावधानी वह बरत रही हैं।

Weekend Curfew in Delhi : दिल्ली में शुक्रवार रात से सोमवार सुबह तक रहेगा Curfew, शादियों के लिए जारी होंगे ई-पास