YOGI ADITYANATH GOT COVID POSITIVE

YOGI ADITYANATH की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, हुए सेल्फ आइसोलेट HR BREAKING NEWS. देश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री YOGI ADITYANATH भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उन्होंने बुधवार को खुद सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी है। YOGI ADITYANATH ने लिखा है कि शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने
 

YOGI ADITYANATH की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, हुए सेल्फ आइसोलेट

 

HR BREAKING NEWS. देश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री YOGI ADITYANATH भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उन्होंने बुधवार को खुद सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी है। YOGI ADITYANATH ने लिखा है कि शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने कोविड की जांच कराई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और चिकित्सकों के परामर्श का पालन कर रहा हूं। सभी कार्य वर्चुअली संपादित कर रहा हूं।

YOGI ADITYANATH ने यह भी लिखा है कि प्रदेश सरकार की सभी गतिविधियां सामान्य रूप से संचालित हो रही हैं। इस बीच जो लोग भी उनके संपर्क में आएं हैं वे अपनी जांच जरूर करा लें और एहतियात बरतें।

ट्विट कर कहा मंगलवार को ही हो गया आइसोलेट :

YOGI ADITYANATH ने मंगलवार को सोशल मीडिया के जरिए कहा था कि उनके ऑफिस के कुछ अधिकारी कोरोना से संक्रमित हुए हैं। वे (YOGI ADITYANATH) उन अधिकारियों के संपर्क में थे, इसलिए एहतियातन खुद को आइसोलेट कर लिया है।

Haryana Breaking News : Anil vij ने केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को लिखी चिट्‌ठी, कहा किसानों से पुन: शुरू करें बात

कोविड की डोज लगवाने के 9 दिन बाद पॉजिटिव :

YOGI ADITYANATH ने हाल ही में 5 अप्रैल को कोविड वेक्सिनेशन करवाया था। जिसके 9 दिन बाद वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं बात की जाए उनके स्वास्थय की तो उन्होंने कहा है कि वे इस बिमारी से जूझने के लिए सभी एहतियात बरत रहे हैं।

5 अप्रैल को कोविड वेक्सिनेशन करवाते यूपी के सीएम YOGI ADITYANATH.

YOGI ADITYANATH पश्चिम बंगाल चुनाव के बीच कोरोना संक्रमित हुए हैं। वे बंगाल में भाजपा के स्टार प्रचारकों में शामिल थे। बंगाल की 294 सीटों पर इस बार 8 फेज में वोटिंग हो रही है। चार फेज की वोटिंग हो चुकी है। 17 अप्रैल को पांचवे फेज के तहत 45 सीटों पर, 22 अप्रैल को छठवें चरण में 43 सीटों पर, सातवें चरण में 26 अप्रैल को 36 सीटों पर और 29 अप्रैल को आठवें फेज में 35 सीटों पर वोटिंग होनी है। काउंटिंग 2 मई को होगी।

CBSE BOARD EXAM 2021 : सीबीएसई बोर्ड परीक्षाओं पर बड़ा फैसला, 10 वीं की परीक्षा रद्द तो 12वीं के लिए 1 जून को पुन होगी बैठक

उत्तर प्रदेश में अब तक 7.23 लाख लोग संक्रमित :
उत्तर प्रदेश में मंगलवार 17,963 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। 3,474 लोग रिकवर हुए और 85 की मौत हो गई। अब तक यहां 7.23 लाख लोग संक्रमित पाए जा चुके हैं। इनमें 6.18 लाख ठीक हो चुके हैं, जबकि 9,309 मरीजों की मौत हो गई। 95,980 मरीज ऐसे हैं जिनका इलाज चल रहा है।