आखिर क्यों दीपेंद्र हुड्‌डा ने सरकार को कहा कि आंकड़े छिपाने से सच्चाई नहीं बदलेंगी

HR BREAKING NEWS. कोरोना महामारी के साथ ही राज्य में राजनीतिक ब्यानबाजी भी तूल पकड़ रही है। राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने हरियाणा की गठबंधन सरकार पर तंज कसते हुए कहा है कि कोरोना महामारी से लड़ाई में सरकार का रवैया बेहद घातक है। सरकार को समझना चाहिए कि आंकड़े छिपाने से ना हकीकत बदलेगी, ना कोरोना
 

HR BREAKING NEWS. कोरोना महामारी के साथ ही राज्य में राजनीतिक ब्यानबाजी भी तूल पकड़ रही है। राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने हरियाणा की गठबंधन सरकार पर तंज कसते हुए कहा है कि कोरोना महामारी से लड़ाई में सरकार का रवैया बेहद घातक है। सरकार को समझना चाहिए कि आंकड़े छिपाने से ना हकीकत बदलेगी, ना कोरोना कम होगा और ना ही परिजनों को खोने का दर्द। दीपेंद्र ने कहा कि इस समय में अस्पतालों में बेड, आक्सीजन की सप्लाई व टेस्टिंग बढ़ाने की जरूरत है। वहीं सच्चाई तो यह है कि टेस्टिंग भी क्षमता से आधी की जा रही है।

Suicide : सोनीपत में कोरोना मरीज ने अस्पताल की पांचवी मंजिल से छलांग लगा कर दी जान

दीपेंद्र ने इस बात पर भी सवाल उठाए कि वैक्सीन की डोज बर्बाद करने के मामले में हरियाणा 9.74 फीसदी के साथ देश में नंबर दो पर है। हरियाणा सरकार अब तक तकरीबन ढाई लाख टीके बर्बाद कर चुकी हैं। उन्होंने सीधा सवाल किया कि बची हुई वैक्सीन डोज का उपयोग कैसे और किन पर करना है ये प्लानिंग अभी तक सरकार द्वारा नही की गई है।

उन्होंने कोरोना से ठीक हो चुके लोगों से भी अपील की है कि वे प्लाज्मा डोनेट करने के लिए आगे आए। टीम दीपेंद्र के सदस्य आवश्यकतानुसार समन्वय और परिवहन में सहायता प्रदान करेंगे। उन्होंने खुद ट्वीट कर जिलेवार अपनी टीम के सदस्यों के नाम व मोबाइल नंबर जारी किए।

Rahul Gandhi को गृह मंत्री Anil Vij ने दी सलाह – बोले अगर Delhi में बेड न मिले तो Haryana आएं, अच्छा इलाज करेंगे//Breaking news