Suicide : सोनीपत में कोरोना मरीज ने अस्पताल की पांचवी मंजिल से छलांग लगा कर दी जान

HR BREAKING NEWS. हरियाणा के सोनीपत जिले के गोहाना के अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित ने मरीज ने महिला मेडिकल कॉलेज की पांचवीं मंजील की खिड़की से कूद कर अपनी जान ले ली। मरीज की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार मरीज 42 वर्षीय विकास पुत्र राजेंद्र मुरथल स्थित विकास नगर का
 

HR BREAKING NEWS. हरियाणा के सोनीपत जिले के गोहाना के अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित ने मरीज ने महिला मेडिकल कॉलेज की पांचवीं मंजील की खिड़की से कूद कर अपनी जान ले ली। मरीज की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार मरीज 42 वर्षीय विकास पुत्र राजेंद्र मुरथल स्थित विकास नगर का रहने वाला था।

Corona की स्थिति पर मेयर Gautam Sardana ने की CMO से बातचीत

मृतक विकास कुछ समय पहले कोरोना संक्रमित हो गया था। जिसके बाद वह एक निजी अस्पताल में उपचार करवा रहा था। लेकिन वहां पर हालत में किसी प्रकार का सुधार न होने के कारण 15 अप्रैल को खानपुर कलां स्थित बीपीएस महिला मेडिकल कॉलेज में एडमिट हो गया। वह यहां कोविड अस्पताल के आईसीयू में दाखिल था।

Rahul Gandhi को गृह मंत्री Anil Vij ने दी सलाह – बोले अगर Delhi में बेड न मिले तो Haryana आएं, अच्छा इलाज करेंगे//Breaking news

 बीती शाम वह अचानक खिड़की के पास आया व वहीं से छलांग लगा दी। जिसके बाद जमीन पर गिरते ही मौके पर उसकी मौत हो गई। महिला थाना की एसआई शकुंतला ने बताया कि मृतक कोरोना पॉजिटिव था। उसके परिजनों से संपर्क किया गया है। मृतक का नंबर भी बंद है। वहीं उसके पास मिली आईडी पर पश्चिम बंगाल का पता है।