IND vs BAN 2nd ODI Live Updates:  सीरीज में बने रहने के लिए टीम इंडिया को करना होगा ये काम, शुरूआत में धीमा दिखाई दिया बांग्लादेश
 

भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा वनडे मैच शेर-ए-बांग्ला नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। जिसके चलते शुरूआती दौर में बांग्लादेश धीमा दिखाई दिया। जिसके बाद अब सीरीज में बने रहने के लिए टीम इंडिया को ये काम करना होगा।
 
 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली,  IND vs BAN 2nd ODI Live Updates: भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा वनडे मैच ढाका के शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है। बांग्लादेश ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया। 


बांग्लादेश की पारी, अनामुल जल्दी आउट

बांग्लादेश की तरफ से अनामुल हक और लिटन दास ने पारी की शुरुआत की, लेकिन मोहम्मद सिरज ने जल्द ही अनामुल को आउट कर भारत को पहली सफलता दिला दी। उन्होंने 11 रन की पारी खेली। 

भारत दो, जबकि बांग्लादेश में एक बदलाव
इस मैच में भारतीय टीम 2 और बांग्लादेश की टीम एक बदलाव के साथ उतरी है। बांग्लादेश की टीम ने हसन महमुद की जगह पर नसुम अहमद को मौका दिया है जबकि भारतीय टीम में शहबाज अहमद के स्थान पर अक्षर पटेल और कुलदीप सेन के स्थान पर उमरान मलिक को शामिल किया गया है। 


भारत की प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक।

बांग्लादेश की प्लेइंग इलेवन

नजमुल हुसैन शंतो, लिटन दास (कप्तान), अनमुल हक, शाकिब अल हसन, मुश्फिकुर रहीम (विकेटकीपर), महमुदुल्लाह, अफीफ हुसैन, मेहदी हसन मिराज, नसुम अहमद, इबादत हुसैन, मुस्तफिजुर रहमान।


पहले मुकाबले में बांग्लादेश ने टीम इंडिया को 1 विकेट से हराया था। उस मैच में टीम इंडिया ने अपनी बल्लेबाजी, डेथ ओवर में गेंदबाजी और फील्डिंग से निराश किया था। टीम की कोशिश होगी कि वह अपनी गलतियों से सबक लेते हुए बांग्लादेश के खिलाफ वापसी करे।

सीनियर खिलाड़ियों को लेनी होगी जिम्मेदारी
पहले वनडे की बात करें तो टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने निराश किया था। शिखर धवन, विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे बल्लेबाजों को दूसरे वनडे मैच में जिम्मेदारी लेनी होगी।

हेड टू हेड में टीम इंडिया का पलड़ा भारी
हेड टू हेड की बात करें तो जरूर टीम इंडिया का पलड़ा भारी रहा है, लेकिन फिलहाल इस सीरीज में बांग्लादेश की टीम 1-0 से आगे है। अब तक खेले गए 37 वनडे मैच में 30 में भारतीय टीम को जीत मिली है।