IND vs NZ: उमरान के खेलने से मुझे मिलता है फायदा, अर्शदीप सिंह ने क्यों कहा ऐसा
 

IND vs NZ:  भारत और न्यूजीलैंड के बीच 30 नवंबर को तीसरा वनडे मैच खेला जाना है। जिसको लेकर अर्शदीप सिंह ने बड़ी बात कह दी है। अर्शदीप सिंह का कहना है कि उमरान के खेलने से मुझे बड़ा फायदा मिलता है। 
 
 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच 30 नवंबर को तीसरा वनडे खेला जाना है। इस मैच से पहले टीम इंडिया के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने उमरान मलिक को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। अर्शदीप सिंह ने कहा है कि उमरान मलिक के साथ खेलने से उन्हें काफी फायदा होता है, क्योंकि बल्लेबाज को अचानक से धीमी गेंदों का सामना करना पड़ता है और वो मात खा जाता है।


IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच 30 नवंबर को तीसरा वनडे खेला जाना है। इस मैच से पहले टीम इंडिया के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने उमरान मलिक को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। अर्शदीप सिंह ने कहा है कि उमरान मलिक के साथ खेलने से उन्हें काफी फायदा होता है, क्योंकि बल्लेबाज को अचानक से धीमी गेंदों का सामना करना पड़ता है और वो मात खा जाता है।

अर्शदीप सिंह ने अपने बयान में कहा कि ‘उमरान मलिक के साथ माहौल काफी अच्छा रहता है। उसको हंसी-मजाक काफी पसंद है। जहां तक बॉलिंग की बात है तो मुझे फायदा हो जाता है, क्योंकि बल्लेबाजों को 155 से सीधा 135 की स्पीड पर खेलना पड़ता है और इसी वजह से वो चकमा खा जाते हैं।

अर्शदीप के पास ज्यादा वैरिएशन, उमरान के पास रफ्तार
आपको बता दें कि अर्शदीप सिंह ज्यादा तेज गति से नहीं डालते हैं, उनके पास वैरिएशन काफी हैं, जिससे वह बल्लेबाजों को छकाते हैं, जबकि तेज गेंदबाज उमरान मलिक के पास 150 प्लस की गति है, इसलिए अर्शदीप सिंह कहते हैं कि जब एक बहुत तेज गेंदबाज और एक मध्यम गति का गेंदबाज साथ में खेलता है तो फिर बल्लेबाजों को दिक्कतें आती हैं।

पहले वनडे में लिए थे 2 विकेट
न्यूजीलैंड के खिलाफ उमरान मलिक ने अपना पहला वनडे अंतर्राष्ट्रीय मुकाबला खेला था, जिसमें उन्होंने उन्होंने 10 ओवर में 2 विकेट लिए, हालांकि इस मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन उमरान मलिक की तरफ से अच्छी गेंदबाजी देखने को मिली थी।