जानिए oxygen cylinder और Remdesivir की क्या है कीमत, अगर हो रही कालाबाजारी तो इन नंबरों पर दें जानकारी

HR BREAKING NEWSHaryana Police द्वारा कोविड-19 की वर्तमान स्थिति के बीच oxygen cylinder, Remdesivir इंजेक्शन और अन्य जीवनरक्षक दवाओं की कालाबाजारी की रोकथाम के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किए गए हैं। इन नंबरों पर नागरिक इस संबंध में किसी भी प्रकार की सूचना साझा कर सकते हैं। पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) हरियाणा मनोज यादव ने आज
 

HR BREAKING NEWS
Haryana Police द्वारा कोविड-19 की वर्तमान स्थिति के बीच oxygen cylinder, Remdesivir इंजेक्शन और अन्य जीवनरक्षक दवाओं की कालाबाजारी की रोकथाम के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किए गए हैं। इन नंबरों पर नागरिक इस संबंध में किसी भी प्रकार की सूचना साझा कर सकते हैं।

पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) हरियाणा मनोज यादव ने आज यहां बताया कि ऑक्सीजन सिलेंडर और अन्य जीवन रक्षक दवाओं की कालाबाजारी से संबंधित जानकारी या शिकायत मोबाइल नंबर 7087089947 और टोल-फ्री नंबर 1800-180-1314 पर दर्ज की जा सकती है.


कोविड-19 के उपचार में इस्तेमाल होने वाली दवाओं और ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजरी पर प्रभावी रोकथाम के लिए ये नंबर जारी किए गए हैं. अगर किसी को भी इस तरह की कोई सूचना मिलती है, तो वह तुरंत कालाबाजारी में लिप्त व्यक्ति का नाम और नंबर बताते हुए पुलिस में शिकायत कर सकता है. कोविड की वर्तमान स्थिति के दौरान ऐसे जघन्य अपराध में लिप्त पाए जाने वाले व्यक्तियों के खिलाफ कानून अनुसार सख्त कार्रवाई की जाएगी. साथ ही सूचना देने वाले की पहचान गोपनीय रखी जाएगी।