IAS अतहर आमिर ने होने वाली पत्नी के साथ फोटो किया पोस्ट, यूजर्स ने किए ऐसे कॉमेंट्स

IAS Athar Aamir Khan-Dr. Mahreen Qazi Engagement: हाल में IAS टीना डाबी(IAS Tina Dabi) के पूर्व पति(ex husband) आईएएस अतहर आमिर खान(IAS Athar Aamir Khan) ने  डॉ.  महरीन काजी(Dr. Mahreen Qazi)  के साथ इंगेजमेंट की है और उसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इस पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

 

HR Breaking News,(डिजिटल डेस्क):  हाल में IAS टीना डाबी(IAS Tina Dabi) के पूर्व पति(ex husband) आईएएस अतहर आमिर खान(IAS Athar Aamir Khan) ने सगाई कर सुखिर्यों में आ गए है। उनकी होने वाली पत्नी  डॉ.  महरीन काजी(Dr. Mahreen Qazi)  भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। हाल ही में सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं।

 

 

इसे भी देखें :  IAS टीना डाबी को गोवा टूर से लौटने पर मिला बड़ा सरप्राइज

टीना डाबी(IAS Tina Dabi)  से तलाक के बाद आईएएस अतहर आमिर खान(IAS Athar Aamir Khan)  डॉ. महरीन काज़ी से शादी करने वाले हैं। उनकी खूबसूरती के चर्चे सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। 


 

IAS अतहर आमिर खान के इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इंगेजमेंट की पोस्ट पर लाखों लोग कमेंट कर उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। लोग इस खूबसूरत जोड़े की जमकर तारीफ कर रहे हैं। साथ ही उनकी सलामती की भी दुआ मांग रहे हैं। इसी बीच एक फैन ने अतहर आमिर की पहली पत्नी यानी की IAS टीना डाबी(IAS Tina Dabi)   का जिक्र किया और लिखा कि अल्लाह टीना डाबी को भी खुश रखे।

और देखें : किसी अप्सरा से कम नहीं IAS टीना डाबी के पहले पति अतहर की मंगेतर, तस्वीरें हुईं वायरल

आईएएस अतहर आमिर खान की होने वाली दूसरी बीवी कश्मीर से ताल्लुक रखती हैं। अतहर आमिर खान ने अपनी सगाई की तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करके अपनी कई फैंस का दिल तोड़ दिया है। साथ ही बता दें कि टीना डाबी(IAS Tina Dabi) के पहले पति और आईएएस अतहर आमिर खान की दूसरी बीवी भी बला की खूबसूरत हैं। उनकी खूबसूरती के चर्चे सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।